सरकारी नौकरी की लिस्ट में बेटे का नाम देख छलक पड़े मां के आंसू, वायरल वीडियो

Atul Gupta, Last updated: Tue, 18th Jan 2022, 4:57 PM IST
  • सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक बेटा अपनी मां को बताता है कि उसकी सरकारी नौकरी लग गई. परिवार तालियां बजाता है लेकिन मां की आंखें खुशी से छलक उठती है.
खुशी के आंसू बहाती मां (फोटो- सोशल मीडिया)

पटना: सरकारी नौकरी का क्या महत्व होता है ये तो किसी यूपी-बिहार के पेरेंट्स से पूछिए. वैसे तो पूरे देश में सरकारी नौकरी को लेकर युवाओं में दीवानगी रहती है लेकिन यूपी बिहार में सरकारी नौकरी का अलग ही क्रेज है. बच्चे को सरकारी नौकरी मिल गई समझो माता-पिता के सारे अरमान पूरे हो गए. सरकारी नौकरी मिलने के बाद मां-बाप को कितनी खुशी मिलती है इसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ट्विटर पर वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कैसे एक मां अपने बेटे का सरकारी नौकरी होने पर खुशी के मारे रोने लगती है.

48 सैकेंड के इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक युवक अपने पूरे परिवार के साथ लैपटॉप लेकर अपना रिजल्ट देख रहा है. पूरे परिवार की नजर कंप्यूटर स्क्रीन पर है. इस बीच युवक की बहन कहती है हो गया. फिर सब लोग ताली बजाने लगते हैं लेकिन वो युवक कहता है रूको. फिर वो कहता है CGDA ऑडिटर हो गया. पूरा परिवार तालियां बजाने लगता है मगर मां की आंखें आंसुओं से भीग जाती है. बेटा अपनी मां को गले से लगाते हुए कहता है कि मम्मी लड़का आपका सरकारी हो गया. फिर वो युवक अपनी मां और पिताजी के पैर छूता है. इस वीडियो को अबतक 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

सोशल मीडिया पर इस वीडियो लेकर एक से बढ़कर एक कमेंट आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि इतनी खुशी तो शायद सीईओ बनने के बाद भी ना मिलती. सोशल मीडिया पर ज्यादातर लोग मां और उसकी ममता के बारे में लिख रहे हैं कि एक मां का कितना निश्छल प्रेम होता है जो अपने बेटे की तरक्की देख आंखों से बहने लगता है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें