सांसद ललन सिंह का तेजस्वी यादव पर निशाना, बोले- वह कोई ज्ञानी पुरुष नहीं…

Smart News Team, Last updated: Thu, 22nd Apr 2021, 2:38 PM IST
  • सांसद ललन सिंह ने राजद नेता तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधते हुए बोला कि जब भी बिहार पर संकट आता है तो तेजस्वी बिल में घुस जाते हैं. वह कोई ज्ञानी पुरुष नहीं हैं, उनके बयान को नोटिस लेने की जरूरत नहीं है.
सांसद ललन सिंह ने राजद अध्यक्ष तेजस्वी यादव पर निशाना साधा.

पटना. सांसद ललन सिंह ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना बोला है. ललन सिंह ने तेजस्वी यादव को घेरते हुए कहा कि जब भी बिहार पर संकट आता है तो तेजस्वी बिल में घुस जाते हैं. इतिहास गवाह रहा है कि राजद नेता तेजस्वी ने कभी जनता के बीच रहकर सेवा नहीं की है. वह बिल में घुसकर सिर्फ बयानबाजी करते रहते हैं. 

सांसद ललन सिंह ने जमकर निशाना बोलते हुए कहा कि तेजस्वी कोई ज्ञानी पुरूष नहीं हैं. हाई स्कूल में एडमिशन भी नहीं हुआ. राजद नेता तेजस्वी यादव के बयान पर किसी तरह का नोटिस लेने की जरूरत नहीं है. वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हर दिन की स्थिति को देखते हुए फैसला ले रहे हैं. 

पटना हाईकोर्ट का अनोखा फैसला, वंश बढ़ाने को कैदी को मिली 15 दिन की पैरोल

ललन सिंह ने बिहार में लॉकडाउन लगाने की मांग करने वाले नेताओं पर भी निशाना साधते हुए कहा कि ऐसे लोग अखबारी नेता हैं. यह सिर्फ बैठे-बैठे ज्ञान देते रहते हैं. मुख्यमंत्री कोरोना के मामलों की हर दिन समीक्षा करते हैं. अगर बिहार में लॉकडाउन की जरूरत होगी तो सीएम इसपर खुद फैसला ले लेंगे. 

सांसद ललन सिंह ने कई नेताओं को घेरते हुए कहा कि बयानबाजी नेताओं को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के रुख को जान लेना चाहिए. जानकारी के लिए बता दें कि बीजेपी नेता संजय जायसवाल ने सीएम नीतीश के नाइट कर्फ्यू के फैसले को लेकर सवाल उठाए थे. उनका कहना था कि नाइट कर्फ्यू लगाने से कोरोना संक्रमण को कैसे रोका जा सकता है. राज्य में वीकेंड लॉकडाउन लगाया जाना चाहिए.

CM नीतीश का ऐलान- बिहार में फ्री लगाई जाएगी 18 साल से ऊपर के लोगों को वैक्सीन 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें