पटना हेलीकॉप्टर हादसे की होगी जांच, CCTV करेंगे मदद, अधिकारियों पर लटकी तलवार

Smart News Team, Last updated: 18/10/2020 12:22 PM IST
  • केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद का हेलीकॉप्टर शनिवार को पटना एयरपोर्ट पर लैंडिंग से पहले क्रैश हो गया था. हेलीकॉप्टर क्रैश घटना की जांच होगी जिसमेों पटना एयरपोर्ट के सीसीटीवी खंगाले जाएंगे कि आखिर अचानक लेंडिंग से पहले हेलीकॉप्टर क्षतिग्रस्क कैसे हुआ.
पटना हेलीकॉप्टर हादसे की होगी जांच.

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर पटना एयरपोर्ट पर हेलीकॉप्टर की उड़ाने लगातार जारी हैं. शनिवार को केंद्रीय मंत्री रविशंकर के हेलीकॉप्टर हादसे की जांच होगी. जिसमें एयरपोर्ट के सीसीटीवी खंगाले जाएंगे और जिम्मेदारों पर कार्रवाई होगी. वहीं अब पटना एयरपोर्ट पर वीवीआईपी मूवमेंट को देखते हुए पुलिस और सुरक्षा बल की तैनाती भी बढ़ा दी गई है.

केंद्रीय मंत्री और पटना से सांसद बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद का हेलीकॉप्टर पटना एयरपोर्ट पर लैंडिंग से पहले क्रैश हो गया था. उसमें मौजूद सभी लोग सुरक्षित हैं और किसी को भी चोट नहीं आई थी. घटना के समय रविशंकर प्रसाद का हेलीकॉप्टर पटना एयरपोर्ट पर उतर रहा था. इस दौरान हेलिकॉप्टर का पंखा एक निर्माण स्थल के ओवरहेड वायरिंग से टकरा गया जिससे हेलिकॉप्टर का पंखा टूट गया था. 

बिहार चुनाव: पप्पू यादव बोले- हमारी सरकार बनी तो कारोबारियों पर नहीं लगेगा टैक्स

आपको बता दें कि रविशंकर प्रसाद बिहार चुनाव के लिए राज्य में प्रचार कर लौट रहे थे. हेलीकॉप्टर के ब्लेड वहां पर लगे फेंस में टकरा गए. जिसकी वजह से दुर्घटना हुई. उसमें से सभी लोग बाहर निकल गए हैं और सुरक्षित हैं. ये हादसा केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के हेलीकॉप्टर से बाहर निकल जाने के बाद हुआ.

BJP नेताओं के बयान पर भड़के LJP के चिराग पासवान, बोले- CM नतीश कुमार के इशारे पर हो रही बयानबाजी

मीडिया से बात करते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा कि मैं चुनाव प्रचार के लिए झंझारपुर गया था. मेरे उतरने के बाद हेलीकाॅप्टर का रोटर ब्लेड थोड़ा क्षतिग्रस्त हो गया. अब मैं बिल्कुल ठीक हूं. इस मामले पर एयरपोर्ट प्रशासन की तरफ से अभी तक कोई बयान नहीं आया है. ये हादसा कैसा हुआ, इसकी जांच शुरू हो गई है. आपको बता दें कि पटना एयरपोर्ट पर निर्माण कार्य चल रहा है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें