मुकेश सहनी बोले- VIP विधायक मेरे साथ, पर्दे के पीछे से MLA तोड़े तो पर्दे में आग लगा दूंगा

Smart News Team, Last updated: Wed, 28th Jul 2021, 5:12 PM IST
  • फूलन देवी प्रतिमा विवाद पर यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार से नाराज होकर बिहार NDA की बैठक का बॉयकोट करने वाले नीतीश सरकार के मंत्री मुकेश सहनी ने VIP में फूट की अटकलों पर कहा कि पार्टी के सभी विधायक उनके साथ हैं,अगर कोई पर्दे के पीछे रहकर इन्हें तोड़ने की कोशिश करेगा तो वे पर्दे को ही जला देंगे.
बिहार सरकार के पशुपालन मंत्री और विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) अध्यक्ष मुकेश सहनी

पटना. बिहार की एनडीए सरकार से उसका सहयोगी दल वीआईपी इस समय नाराज चल रहा है. वहीं अब बिहार सरकार के पशुपालन मंत्री और विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) अध्यक्ष मुकेश सहनी का एक बड़ा बयान सामने आया है. सहनी ने कहा कि उनके पार्टी के विधायक उनके साथ मजबूती के साथ हैं. अगर पर्दे के पीछे से इन्हें तोड़ने की कोई कोशिश करेगा तो पर्दे में आग लगा दूंगा. सहनी का यह बयान जब आया है जब खबर आई थी की वीआईपी पार्टी में फूट है और विधायक पार्टी छोड़ सकते हैं. अब सहनी के इस बयान से एक बार फिर से बिहार में सियासत गर्मा गई है.

बता दें कि मुकेश साहनी ने वाराणसी की घटना के विरोध में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में हुई एनडीए की बैठक का भी बहिष्कार किया था. इस बैठक में वीआईपी के शामिल न होने पर पार्टी के ही विधायक सहनी से नाराज हो गए थे. वीआईपी विधायक राजू सिंह ने कहा था कि एनडीए की बैठक में शामिल होना चाहिए था, इसके साथ ही राजू ने कहा था कि बैठक का बहिष्कार करना पार्टी का सामूहिक फैसला नहीं था. अब एक बार फिर सहनी के बयान से यह लग रहा है कि पार्टी में सब कुछ ठीक है.

बता दें यह पूरा मामला इसलिए है क्योंकि उत्तर प्रदेश सरकार ने वाराणसी में वीआईपी अध्यक्ष मुकेश सहनी को एक कार्यक्रम में शामिल नहीं होने की इजाजत दी थी. अब बिहार में सन ऑफ मल्लाह के नाम से मशहूर वीआईपी चीफ मुकेश सहनी सीएम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गुस्सा बिहार की एनडीए सरकार पर निकाल रहे हैं.

मुकेश सहनी की VIP में बगावत, MLA राजू बोले- NDA बैठक बहिष्कार सामूहिक फैसला नहीं

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें