UP चुनाव: मुकेश सहनी की VIP 25 को यूपी-बिहार में मनाएगी फूलन देवी शहादत दिवस

Smart News Team, Last updated: Wed, 21st Jul 2021, 10:48 AM IST
  • विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी और उनकी पार्टी ने आने वाले साल में होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारी शुरू कर दी है. इस कड़ी में वीआईपी पार्टी 25 जुलाई को यूपी और बिहार में फूलन देवी शहादत दिवस मनाएगी.
विकासशील इंसान पार्टी प्रमुख मुकेश सहनी की नजर उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव पर है

बिहार की राजनीति का जाना पहचाना चेहरा और विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 पर भी नजर गड़ाए हुए हैं. बताया जा रहा कि विकासशील इंसान पार्टी 25 जुलाई को उत्तर प्रदेश और बिहार के सभी प्रमंडलों में फूलन देवी का शहादत दिवस मनाएगी. यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी मुकेश सहनी की पार्टी वीआईपी यूपी के 18 प्रममंडलों में फूलन देवी की 18 फीट उंची प्रतिमा स्थापित करेगी. मुकेश सहनी की तरफ से 2 दर्जन मूर्तिों का निर्माण पटना 06, स्टैंड रोड स्थिति अपने आवास पर कराया गया है.

वीआईपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने कहा कि 25 जुलाई को वीरांगना फूलन देवी के शहादत दिवस पर यूपी के सभी प्रमंडलों के चिन्हिंत जिलों वाराणसी, लखनऊ, बलिया, संतकबीरनगर, बांदा, अयोध्या, सुल्तानपुर, गोरखपुर, औरेया, महाराजगंज, प्रयागराज, उन्नाव, मेरठ, मिर्जापुर, संत रविदास नगर, मुजफ्फरनगर, फिरोजाबाद और जौनपुर में मूर्ति की स्थापना कर माल्यार्पण किया जाएगा.

बिहार कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा बोले- JDU और BJP की चल रही फ्रैंडली फाइट

मुकेश सहनी ने कहा है कि अभी 2022 में उत्तर प्रदेश में चुनाव होने वाला है. इसके लिए पार्टी वहां पहले ही लॉन्च हो चुकी है. हम इस बार यूपी में 165 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे. हम यूपी में शहादत दिवस मना रहे हैं, जिसमें यूपी के हर प्रमंडल में अलग-अलग जिलों में कार्यक्रम किया जा रहा है. मैं खुद 25 जुलाई को बनारस में होने वाले कार्यक्रम में उपस्थित रहूंगा. मैं और मेरी पार्टी फूलन देवी के सपनों को साकार करने और समाज को जो़ड़ने का काम करूंगा.

पुलिस के हत्थे चढ़ा आशीर्वाद आटा के मुंशी को लूटने वाला गैंग, 5 गिरफ्तार

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें