मुकेश सहनी का नीतीश सरकार को प्रस्ताव, बोले- मेरे आवास को बना दें आइसोलेशन सेंटर

Smart News Team, Last updated: Sun, 18th Apr 2021, 3:28 PM IST
  • मुकेश सहनी ने बिहार नितीश कुमार सरकार के सामने अपन सरकारी आवास को आइसोलेशन सेंटर बनाने का प्रस्ताव रखा है। सात ही उनके विभाग के डॉक्टर, एम्बुलेंस वैन और विश्वविद्यालय को भी आइसोलेशन सेंटर बनाने का प्रस्ताव सरकार के सामने रखा है.
मुकेश सहनी का नीतीश सरकार को प्रस्ताव, बोले- मेरे आवास को बना दें आइसोलेशन सेंटर

बिहार में कोरोना संक्रमण के मामले प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहा है. जिसको लेकर सरकार से प्रशासन तक सभी परेशान है. वही बीते एक दिन में बिहार में कोरोना संक्रमित मरीज करीब 8 हजार तक मील है. वही जिसे देखते हुए वीआईपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री मुकेश सहनी ने राज्य में पूर्ण लॉक डाउन लगाने की बात कही है. इतना ही नहीं उन्होंने अपने आवास को आइसोलेशन सेंटर बनाने का भी प्रस्ताव सरकार के सामने रखा है. 

मुकेश सहनी का कहना है कि राज्य में कोरोना के हालात बेकाबू होने से पहले पूर्ण लॉक डाउन लगा देना चाहिए. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उनके विभाग के आने वाले 1137 पशु चिकित्सकों, 50 एम्बुलेंस वैन और बिहार पशु विज्ञान विश्वविद्यालय भवन के साथ ही उनके सरकारी आवास को आइसोलेशन केंद्र बना इसका उपयोग करे. वही साहनी इस प्रस्ताव को हाल ही में हुई सर्वदलीय बैठक में भी रख चुके है.

अर्धनग्न अवस्था में बुजुर्ग महिला थाने पहुंची, रोते हुए लगाई गुहार, जानें मामला

वही इस सर्वदलीय बैठक में नेता प्रतिपक्ष राजद नेता तेजस्वी यादव ने साप्ताहिक लॉक डाउन लगाने का प्रस्ताव सरकार के सामने रख था. इसके साथ ही उन्होंने प्रमंडल में डेडिकेटिड कोविड अस्पताल बनाने की बात कही थी. साथ ही तेजस्वी ने कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए डोर तो डोर कैम्पेन के बारे में सुझाव दिया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें