पटना: बदमाशों ने लूट के लिए पति के सामने पत्नी को मारी गोली, आटो से जा रहे थे घर

Smart News Team, Last updated: Sun, 29th Nov 2020, 9:11 AM IST
  • वारदात कंक़ड़बाग और कोतवाली थाना इलाके के बॉर्डर की है. महिला उसका पति देर रात आटो लेकर होटल ना मिलने के कारण अपने घर जा रहे थे लेकिन रास्ते में खड़े बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया. मामले की जांच पुलिस कर रही है इसके लिए सीसीटीवी फुटेज को खगाला जा रहा है.
ऑटो से घऱ जा रहे दंपत्ति से लूटपाट के बाद महिला की गोली मारकर हत्या. 

पटना. शनिवार की देर रात पटना के चिरैयाटांड़ पुल के पास लूटपाट के मकसद से आए बदमाशों ने एक महिला कि गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात कंक़ड़बाग और कोतवाली थाना इलाके के बॉर्डर की है. महिला उसका पति देर रात आटो लेकर होटल ना मिलने के कारण अपने घर जा रहे थे लेकिन रास्ते में खड़े बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया. मामले की जांच पुलिस कर रही है इसके लिए सीसीटीवी फुटेज को खगाला जा रहा है. 

मरने वाली महिला का नाम शायिका परवीन और उसके पति का नाम इमरान आलम है. पति इमरान ने बताया है देर रात वह अपनी पत्नी के साथ सीवान से पैतृक घर डेहरी ऑन सोन जाना था  इसलिए दोनों ने आटो लिया स्टेशन की ओर निकले. हमारे साथ दो ओर सवारी बैठे थे  इसी बीच चिरैयाटांड़ पुल पर कुछ युवकों ने एकाएक ऑटो को रोक दिया और अपराधी सभी यात्रियों को लूटने लगे, लूट का विरोध करने पर उन्होंने पत्नी को गोली मार दी. इसके बाद लूटेर मौके पर फरार हो गए.

पटनाः विद्यापति मार्ग 1 दिसंबर से होगा वनवे, इन जगहों पर सड़क होगी चौड़ी

मामले की जांच पुलिस ने शुरू कर दी है. इसके लिए पुलिस ने सीसीटीवी की फुटेज को तलाश जा रहा है. पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज मिलने पर हम इस अपराधियों की तलाश कर पाएंगे. पुलिस मौके पर महिला को पीएमसीएच ले गई लकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें