पटना में सरेआम चाकू से गोदकर युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Smart News Team, Last updated: Sat, 3rd Apr 2021, 12:06 PM IST
  • पटनदेवी पंचवटी कॉलोनी के पास एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. युवक को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई.
युवक की चाकू से गोदकर हत्या

पटना: आलमगंज इलाके में पटनदेवी पंचवटी कॉलोनी के पास एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. युवक को आनन-फानन में अस्पताल मेंभर्ती कराया गया, जहां कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल मामले की छानबीन की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक कंकड़बाग इलाके का रहने वाला मुकेश चौधरी बुधवार को अपने ननिहाल चौलीटाल आया था. शुक्रवार की शाम को जब वो घूमने निकला तो रास्ते में दो युवकों से किसी बात पर उसकी कहासुनी हो गई. इस दौरान दोनों युवकों ने मुकेश को दौड़ा-दौड़ाकर उसपर चाकू से हमला किया. मुकेश के शरीर पर चाकू से कई वार किए गए, जिससे उसकी मौत हो गई.

पटना सर्राफा बाजार में सोना 530 व चांदी 1400 रुपए बढ़ी, आज का मंडी भाव

पुलिस का कहना है कि शिवरात्रि के दिन मृतक युवक मुकेश का आरोपी युवकों से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. जिसके बाद मौका मिलते ही शुक्रवार की शाम को उसकी हत्या कर दी गई.

पेट्रोल डीजल 3 अप्रैल का रेट: पटना, मुजफ्फरपुर, भागलपुर, पूर्णिया, गया में नहीं हुआ रेट में बदलाव

फिलहाल पुलिस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है. इस मामले में बल्लभा और टकलू नाम के दोनों आरोपी युवकों की तलाश जारी है. इसके अलावा पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों के खिलाफ सबूत इकट्ठे करने में जुटी है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें