नवरात्र में पुजारी की हत्या पर तेजस्वी ने कहा- बिहार में सत्ता संरक्षित अपराध की गंगा बह रही

Somya Sri, Last updated: Fri, 15th Oct 2021, 8:51 AM IST
  • तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा है कि आज नवमी के दिन दरभंगा के कंकाली मंदिर के मुख्य पुजारी राजीव झा की बदमाशों ने हत्या कर दी. बिहार में सत्ता संरक्षित अपराध की गंगा बह रही है. प्रतिदिन प्रदेश में सैंकड़ों हत्याएँ होती है लेकिन कोई जंगलराज नहीं बोलेगा क्योंकि जदयू-बीजेपी के दुशासनी राज में हेडलाइन मैनेजमेंट जो है.
बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

पटना: दरभंगा के कंकाली मंदिर के पुजारी की नवरात्र के महानवमी के दिन गोली मारकर हत्या कर दी गई. जिस पर राष्ट्रीय जनता दल के नेता और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार की नीतीश कुमार की सरकार को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने कहा है कि बिहार में सत्ता संरक्षित अपराध की गंगा बह रही है. उन्होंने कहा है कि अब कोई भी जंगलराज नहीं बोलेगा क्योंकि बिहार में सत्ता संरक्षित अपराध की गंगा बह रही है.

तेजस्वी ने किया ट्वीट

तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा है कि," आज नवमी के दिन दरभंगा के कंकाली मंदिर के मुख्य पुजारी राजीव झा की बदमाशों ने हत्या कर दी. बिहार में सत्ता संरक्षित अपराध की गंगा बह रही है. प्रतिदिन प्रदेश में सैंकड़ों हत्याएँ होती है लेकिन कोई जंगलराज नहीं बोलेगा क्योंकि जदयू-बीजेपी के दुशासनी राज में हेडलाइन मैनेजमेंट जो है."

दुनियाभर में फेमस महोबा के देशावरी पान को मिला जीआई टैग, किसानों को मिलेगी संजीवनी

राजद ने किया ट्वीट

इससे पहले राजद की ओर से भी इसे लेकर हमला किया गया था. राजद के हैंडल से लिखा गया कि, "दुर्गा पूजा के दौरान दरभंगा के कंकाली मंदिर के मुख्य पुजारी राजीव झा की बदमाशों ने गोली मार हत्या कर दी. बिहार में मंगलराज का दावा कर बिहारियों को ठगने एवं भरमाने वाला कथित बेटा दिल्ली में बैठा है. वो बेटा अभी चूँ तक नहीं कर रहा, हां! अपराधी मनमाफ़िक होते तो वो हिंदू-मुसलमान करते."

क्या है मामला?

बता दें कि नवरात्रि की महानवमी के दिन दरभंगा के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के रामबाग स्थित कंकाली मंदिर के पुजारी राजेश कुमार झा उर्फ अंटू झा की कार सवार चार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी.पुजारी के बगल में मौजूद उनके एक सहयोगी को भी गोली लग गई जिससे वह भी जख्मी हो गए थे. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने तीन अपराधियों को पकड़ लिया और उनमें से एक को पीट-पीटकर मार डाला. स्थानीय लोगों ने अपराधियों की कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. जिसके बाद विधायक संजय सरावगी मौके पर पहुंचे और उन्होंने मामले को शांत कराया. मौके पर पहुंची पुलिस ने भी लोगों को शांत कराया. बताया जा रहा है कि मोबाइल फोन को लेकर झगड़ा हो गया था. इस वजह से इस वारदात को अंजाम दिया गया. फिलहाल पुलिस मंदिर परिसर में लगे सीसीटीवी को खंगाल रही है और अपराधियों को पकड़ने के लिए छानबीन में जुटी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें