नीतीश के मंत्री रामसूरत राय बोले- तेजस्वी माफी मांगें नहीं तो मानहानि केस करूंगा

Smart News Team, Last updated: Sat, 13th Mar 2021, 8:07 PM IST
  • सदन की कार्यवाही शुरु होते ही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव मुजफ्फरपुर के स्कूल से शराब बरामद होने के मुद्दे पर मंत्री रामसूरत राय की तस्वीर दिखाते हुए कहा की जिस स्कूल से शराब बरामद हुई है उससे मंत्री सीधे तौर पर जुड़े हुए हैं.
नीतीश के मंत्री रामसूरत राय बोले- तेजस्वी माफी मांगे नहीं तो मानहानि केस करूंगा 

पटना: बिहार विधनसभा में तेजस्वी यादव ने शनिवार को एक बार फिर नीतीश कुमार के मंत्री रामसूरत राय को घेरा. प्रश्नकाल के दौरान सदन की कार्यवाही शुरु होते ही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव मुजफ्फरपुर के स्कूल से शराब बरामद होने के मुद्दे पर मंत्री रामसूरत राय की तस्वीर दिखाते हुए कहा की जिस स्कूल से शराब बरामद हुई है उससे मंत्री सीधे तौर पर जुड़े हुए हैं. ये स्कूल उनके भाई का है. इसपर आशन को संज्ञान लेना चाहिए और सदन में सरकार को जबाव देना चाहिए.

वहीं मंत्री रामसूरत राय ने जवाब देते हुए कहा कि मेरे भाई के साथ कोई संबंध नहीं है. हमारा रजिस्टर्ड बटवारा 2012 में ही हो गया था. अगर इस घटना में मेरा भाई दोषी है तो सरकार उसपर कार्रवाई करे मुझे कोई आपत्ति नहीं होगी. उन्होंने कहा कि एनडीए सरकार दोषियों पर कर्रवाई के लिए जानी जाती है उन्हें बचाने के लिए नहीं. उन्होंने राजद को चैलेंज करते हुए कहा की यदि तेजस्वी यादव दो दिन में माफी नहीं मांगते हैं तो उनपर मानहानि का केस करेंगे. अगर किसी से इस्तीफा मांगने का यही तरीका है तो राजद प्रमुख भ्रष्ट्राचार के आरोप में जेल में हैं, इस हिसाब से तेजस्वी यादव को पहले इस्तीफा देना चहिए.

बिहार विधानसभा में जोरदार हंगामा, BJP और RJD विधायक भिड़े, कुर्सी पलटी

मुजफ्फरपुर के एक प्राइवेट स्कूल से से मिली थी शराब

मुजफ्फरपुर के एक प्राइवेट तीन दिन पहले भारी मात्रा में शराब बरामद की गई थी.बताया जा रहा है की स्कूल भू-राजस्व मंत्री रामसूरत राय का है. जबकि मंत्री का कहना है कि ये जमीन उनके भाई की है और इसे लीज पर लेकर कोई तीसरा व्यक्ति चलाता है. उन्होंने कहा है कि उनका न तो अपने भाई से और न ही उस स्कूल से कोई लेना-देना है. एनडीए के नेता अपने मंत्री के बचाव पूरी तरह उतर गए हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें