पटना: नगर निगम के ठेकेदार के 22 लाख रुपये लेकर ड्राइवर फरार, एफआईआर दर्ज

Smart News Team, Last updated: Thu, 5th Aug 2021, 12:40 AM IST
  • पटना के आनंदपुरी इलाके से नगर निगम के ठेकेदार अभिषेक कुमार के 22 लाख रुपये लेकर उनका ड्राइवर फरार हो गया है. एसके थाने में एफआईआर दर्ज करा दी गई है. चालक रोहित कुमार झा की पुलिस तलाश कर रही है.
पटना: नगर निगम के ठेकेदार के 22 लाख रुपये लेकर ड्राइवर फरार, एफआईआर दर्ज

पटना. नगर निगम में ठेकेदारी करने वाले अभिषेक कुमार के 22 लाख रुपये लेकर ड्राइवर रोहित कुमार झा फरार हो गया. घटना एसके पुरी थाना इलाके के आनंदपुरी में रविवार दोपहर हुई. अभिषेक नगर निगम में ठेकेदारी करने के साथ ही बिल्डिंग का काम भी करते हैं. बेगूसराय के शाहपुर का रहने वाला ड्राइवर रोहित पर एसके पूरी थाने में एफआईआर दर्ज करा दी गई. थानेदार समीश सिंह ने बताया कि चालक रोहित की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है. बाढ़ सहित अन्य इलाकों में छापेमारी की गई है. अभी तक ड्राइवर का पता नहीं चला है. रुपये लेकर भागते हुए ड्राइवर की तस्वीर भी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है.

ठेकेदार अभिषेक का आनंदपुर के आशीर्वाद अपार्टमेंट के पास साइट चल रहा है. इसी जगह उन्होंने अपनी कार लगायी और काम देखने चले गये. इसी बीच तेज बारिश होने लगी, जिसके बाद कि वह अपने परिचित के यहां चाय पीने लगे. ड्राइवर रोहित उस वक्त कार में ही बैठा था. कार में रखे मिठाई के एक कैरिबेग में 22 लाख रुपये थे.

ठेकेदार अभिषेक चाय पीने के बाद वापस कार के पास लौटे तो उन्होंने देखा कि वह बंद है. शीशे के अंदर देखने पर कार में रखा रुपये से भरा बैग गायब मिला. ठेकेदार अभिषेक ने जब चालक रोहित कुमार झा को फोन किया तो उसका मोबाइल फोन स्विच ऑफ मिला. इसके बाद अभिषेक समझ गये कि ड्राइवर रोहित ही रुपये लेकर भागा है. अभिषेक ने बताया कि यह पैसे उन्हें किसी दूसरे व्यक्ति को देने थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें