RCP सिंह बोले- पार्टी कहेगी तो JDU अध्यक्ष का पद किसी मजबूत नेता को सौंप दूंगा

Smart News Team, Last updated: Sun, 18th Jul 2021, 5:22 PM IST
  • नरेंद्र मोदी सरकार में नए मंत्री और बिहार की सत्ताधारी जेडीयू के अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने जदयू अध्यक्ष पद को लेकर बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि अगर पार्टी चाहगी तो वे अपना पद किसी और मजबूत नेता को सौंप देंगे.
RCP सिंह बोले- पार्टी कहेगी तो JDU अध्यक्ष का पद किसी मजबूत नेता को सौंप दूंगा

पटना. राजधानी में हुई जेडीयू की बैठक में नरेंद्र मोदी सरकार में नए मंत्री बने जदयू के अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने बड़ा बयान दिया. आरसीपी सिंह ने कहा कि वे सात जुलाई को मंत्री बने हैं. आरसीपी सिंह ने कहा कि वे मंत्री का काम भी मजबूती से करेंगे और पार्टी संगठन का कार्य भी इतनी ही मजबूती से करेंगे. आरसीपी सिंह ने जेडीयू की अध्यक्षता को लेकर कहा कि निश्चित रूप से पार्टी तय करेगी तो वे ये जिम्मेदारी किसी मजबूत साथी को दे देंगे.

इसके साथ ही जेडीयू की इस बैठक में सीएम नीतीश कुमार ने पदाधिकारियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि उपेंद्र जी और आरसीपी सिंह ने ठीक कहा कोई कंफ्यूजन नहीं है. सब मिलकर काम करेंगे. उपेन्द्र कुशवाहा जी का सपना जरूर पूरा होगा. जिस तरह से उपेन्द्र जी ने किया उसी तरह से आप लोगों को भी करना है. पैरलर नहीं करना है, लेकिन घूमना है.

CM नीतीश बोले- कोई कंफ्यूजन नहीं, उपेंद्र कुशवाहा, RCP सिंह मिलकर काम करेंगे

मालूम हो कि पटना में रविवार को जेडीयू के पदाधिकारियों की बैठक हुई. जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, जेडयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह और उपेंद्र कुशवाहा शामिल हुए. बता दें कि इस बैठक में आरसीपी सिंह दिल्ली से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़े. जिसके दौरान ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जेडयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने कई बड़े बयान दिए.  

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें