सुशील बोले, डिप्टी CM नहीं तो BJP कार्यकर्ता तो हूं ही, गिरिराज ने कहा-आप नेता हैं

Smart News Team, Last updated: Sun, 15th Nov 2020, 11:19 PM IST
  • बिहार में डिप्टी सीएम की अटकलों के बीच सुशील मोदी ने कहा कि उनको कार्यकर्ता के पद से तो कोई नहीं हटा सकता. जिस पर केन्द्र मंत्री गिरिराज सिंह बोले, आप भाजपा के नेता ही रहेंगे.
केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सुशील मोदी के ट्वीट के जवाब में कहा कि आप बीजेपी नेता तो रहेंगे ही.

पटना. बिहार में मुख्यमंत्री के लिए नीतीश कुमार का नाम ऐलान हो चुका है लेकिन डिप्टी सीएम पर अभी तक कुछ साफ नहीं हुआ है. इसी बीच सुशील मोदी ने कहा कि उन्हें कार्यकर्ता के पद से तो कोई नहीं हटा सकता. जिसका जवाब देते हुए केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि पद से कोई छोटा बड़ा नहीं होता है, आप भाजपा के नेता ही रहेंगे.

डिप्टी सीएम के कयासों के बीच सुशील मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा कि भाजपा और संघ परिवार ने मुझे 40 सालों के राजनीतिक जीवन में इतना दिया कि शायद किसी दूसरे को नहीं मिला होगा. आगे भी जो जिम्मेवारी मिलेगी उसका निर्वहन करूंगा. कार्यकर्ता का पद तो कोई नहीं छीन सकता. सुशील मोदी के इस ट्वीट का जवाब देते हुए केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा कि आदरणीय सुशील जी आप नेता हैं. उप मुख्यमंत्री का पद आपके पास था, आगे भी आप भाजपा नेता रहेंगे, पद से कोई छोटा-बड़ा नहीं हो सकता.

NDA की बैठक के बाद सुशील मोदी का ट्वीट- BJP कार्यकर्ता का पद तो कोई नहीं छीन सकता

शनिवार को पटना में एनडीए विधायक दल की संयुक्त बैठक हुई. इसमें नीतीश कुमार को तो सीएम पद के लिए चुन लिया गया लेकिन डिप्टी सीएम का कोई ऐलान नहीं हुआ है. अटकलें लगाई जा रही हैं कि इस बार सुशील मोदी को डिप्टी सीएम नहीं बनाया जा रहा है. उनको दिल्ली कैबिनेट में जगह दी जा सकती है.

बिहार में बीजेपी के तारकिशोर प्रसाद होंगे नीतीश कुमार के डिप्टी सीएम!

इससे पहले भाजपा विधायक दल का नेता तारकेश्वर प्रसाद को चुना गया और रेणु देवी को उपनेता चुना गया. माना जा रहा कि बिहार में इस बार दो डिप्टी सीएम होंगे. जो बीजेपी के तारकेश्वर प्रसाद और रेणु देवी हो सकते हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें