Bihar: भाजपा को झटका! ललन सिंह बोले- बिहार में हमारा गठबंधन परिस्थितिवश

Naveen Kumar, Last updated: Mon, 28th Feb 2022, 6:07 PM IST
  • जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ लल्लन सिंह ने बीजेपी और जदयू के गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि बिहार में बीजेपी के साथ जेदयू का गठबंधन परिस्थितिवश है.
ललन सिंह बोले- बिहार में हमारा गठबंधन परिस्थितिवश

पटना. जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ लल्लन सिंह के एक बयान ने भाजपा को टेंशन में डाल दिया है. लल्लन सिंह ने उत्तर प्रदेश के बलिया में चुनाव के दौरान बीजेपी और जदयू के गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि बिहार में बीजेपी के साथ जेदयू का गठबंधन परिस्थितिवश है. ऐसा नहीं है कि हर जगह चुनाव लड़ने के लिए हम भाजपा के साथ गठबंधन करेंगे. ललन सिंह के इस बयान से ​भाजपा को एक बड़ा झटका लगा है, वहीं सियासी गलियारों में भी इस बयान को लेकर काफी चर्चा हो रही है.

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ लल्लन सिंह बलिया में चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे. पार्टी के विस्तार पर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि बिहार में भारतीय जनता पार्टी और जनता दल यूनाइटेड का गठबंधन परिस्थिति के कारण है. हम कहीं भी चुनाव लड़ेंगे तो जरूरी नहीं कि भाजपा के साथ गठबंधन करेंगे. उन्होंने कहा कि हां, बिहार में हमारी गठबंधन की सरकार है, लेकिन नीतीश कुमार कभी कभी सिद्धांतों से समझौता नहीं करते. बिहार में आज विकास की बयार है. 

शराबबंदी के बाद बिहार में कितनों ने पीना छोड़ा, फिर कराया जाएगा सर्वे: CM नीतीश

जदयू अध्यक्ष ने कहा कि हम उत्तर प्रदेश में भी नीतीश कुमार के दम पर आगे बढ़ाएंगे. आपको बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव 2020 से पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव कई बार कह चुके हैं कि जेडीयू और बीजेपी का गठबंधन परिस्थितिवश है. वहीं, जदयू अध्यक्ष ने बलिया में कहा कि यूपी विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी 5 सीटें जीत रही हैं. आपको बता दें कि जदयू राज्य में 28 सीटों पर चुनाव लड़ रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें