पटना में चोरों के हौसले बुलंद, नेवी कर्नल रैंक अधिकारी के घर से उड़ाए लाखों

Smart News Team, Last updated: 04/09/2020 10:26 PM IST
  • पटना के पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र में कर्नल रैंक अधिकारी के घर से चोरों ने कैश और लाखों के जेवर उड़ा ले गए. वहीं पूरा परिवार घर के दूसरे कमरे में सोता रहा.
चोरी के बाद परिवार के सदस्य

पटना. नेवी से रिटायर कर्नल रैंक के अधिकारी रुदल प्रताप सिंह के पटना के पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र स्थित मकान से चोरों ने 15 लाख के किमती जेवर सहित डेढ़ लाख रुपये नगदी उड़ा ले गए. इस मामले में अधिकरी की ओर से पाटलिपुत्र थाना में अज्ञात चोरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और चोरों की तलाश में जुट गई है.  

पटना: एटीएम काटने वाले बदमाश का फुटेज CCTV में हुआ कैद, 8 लाख चोरी होने से बचा

बताया जा रहा है कि नेवी से रिटायर अधिकारी नेहरुनगर के मकान नंबर 33 में रहते हैं. उनके मकान के ग्राउंड फ्लोर पर की एक खिड़की को ग्रिल काटकर चोर मकान में अंदर दाखिल हुए. चोरों ने अंदर मकान में रखी अलमारी का लॉक तोड़ा और वहां से डेढ़ लाख रुपये नगद और साढ़े तेरह लाख रुपये के गहने चुरा लिए. घटना के वक्त रिटायर अधिकारी का परिवार घर पर ही मौजूद था. चोरी के समय परिवार के लोग अलग कमरे में सो रहे थे. इसलिए चोरी के समय किसी को भी घर में पता नहीं चला.

पटना: बेऊर जेल में कैदी के सुसाइड की कोशिश से मचा हड़कंप, जांच शुरू

लेकिन शुक्रवार को जब परिजन सो कर उठे तो उन्होंने घर के खिड़की का ग्रिल कटा हुआ देखा. जब अंदर कमरे में देखा तो वहां अलमारी का लॉक टूटा पड़ा था. अलमारी में रखे जेवर और नगदी भी गायब थे और गहनों के खाली डिब्बे फर्श पर पड़े थे. इसके बाद परिवार वालों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई. इस मामले में पीड़ित के आवेदन पर मामला दर्ज कर लिया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें