बिहार में Bata का शोरूम बना ड्रग्स का अड्डा, NCB छापे में मिली इतनी हेरोइन

Shubham Bajpai, Last updated: Sun, 7th Nov 2021, 7:33 PM IST
  • बिहार के सासाराम में एनसीबी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए छापेमारी कर भारी मात्रा में हेरोइन बरामद की. शहर के बाटा शोरूम में जब एनसीबी टीम ने रेड की, तो उनके होश उड़ गए. टीम ने शोरूम से 7 लाख कीमत की हेरोइन बरामद की. शोरूम संचालक और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया है.
बिहार में Bata का शोरूम बना ड्रग्स का अड्डा, NCB छापे में मिली इतनी हेरोइन

पटना.बिहार में शराबबंदी के बाद नशे के लिए लोग नए नए साधनों का उपयोग कर रहे हैं. वहीं, कुछ अपराधिक प्रवृत्ति के लोग इस आपदा में अवसर तलाश कर नशे का व्यापार कर रहे हैं. ऐसा ही एक मामला सासाराम के डेहरी नगर थाना क्षेत्र में सामने आया है. जहां थाने के ठीक स्थित बाटा कंपनी के शोरूम में जूते के शोरूम के नाम पर नशे का व्यापार हो रहा था. इसका पर्दाफाश नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम ने छापेमारी कर की.

टीम ने मिली सूचना के आधार पर शोरूम में रेड की. जहां टीम को तलाशी में 150 ग्राम हेरोइन मिली. जिसकी कीमत इंटरनेशनल मार्केट में करीब 7 लाख रुपये है. टीम ने हेरोइन को कब्जे में लेने के साथ शोरूम संचालक अभिषेक बोस व उसके भाई रंजू उर्फ कलोल बोस को गिरफ्तार कर लिया.

शराब माफियाओं के खिलाफ पुलिस का ऑपरेशन क्लीन, 13 धंधेबाज गिरफ्तार, नकली शराब जब्त

टीम को अज्ञात ने दी सूचना, पटना व दिल्ली की टीम ने की छापेमारी

बाटा शोरूम में चल रहे नशे के व्यापार के बारे में एनसीबी को किसी अज्ञात व्यक्ति ने सूचना दी कि इलाके में स्थित बाटा शोरूम में हेरोइन बेची जाती है. जिसके बाद एनसीबी ने पटना और दिल्ली टीम के साथ शोरूम में छापेमारी की. इस दौरान टीम ने 7 लाख कीमत की 150 ग्राम हेरोइन बरामद की.

Chhath Puja 2021: छठ पर पटना में भारी वाहनों की नो एंट्री, पुलिस ने डायवर्ट किया ट्रैफिक

पुलिस को बिना सूचना की गई छापेमारी

छापेमारी की सूचना एनसीबी ने स्थानीय पुलिस को नहीं दी थी. टीम ने सीधे छापेमारी कर आरोपियों को गिरफ्तार कर थाने की पुलिस के हवाले कर दिया. इस संबंध में थाना प्रभारी ने बताया कि एनसीबी की टीम ने कार्रवाई कर आरोपियों के पास से हेरोइन बरामद की है. अब उनसे पूछताछ की जा रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें