विधानसभा चुनाव से पहले BJP ने ‘का बा’ के जवाब में बताया बिहार में 'ई बा'

Smart News Team, Last updated: 13/10/2020 12:06 PM IST
  • बिहार विधानसभा चुनाव से पहले विपक्ष ने भोजुपरी में पूछा था ‘बिहार में का बा’. विपक्ष के इसी सवाल के जवाब में बीजेपी ने भोजपुरी में ही ‘बिहार में ई बा’ गाना जारी किया है. इसमें कहा गया है कि एनडीए के राज में बदलल बिहार बा. इसमें एनडीए सरकार के काम गिनवाएं गए हैं.
विधानसभा चुनाव से पहले BJP ने ‘का बा’ के जवाब में बताया बिहार में 'ई बा'

पटना. विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने विपक्ष के सवाल ‘का बा’ के जवाब में बिहार में ‘ई बा’ गाना लॉन्च किया है. एनडीए के काम को गिनवाने के लिए बिहार में ई बा गाना लॉन्च किया है. इसमें कहा गया है कि एनडीए के राज में बदलल बिहार बा. इसके जरिए कहा गया है कि एनडीए के राज में बिहार बदल गया है. बताया गया है कि बिहार में एनडीए सरकार में कितने काम और क्या-क्या हुआ है. इसमें कहा गया है कि एनडीए के राज में कई नई योजनाएं भी शुरू की गई हैं. 

मंगलवार को बिहार में ई बा के नाम से एक वीडियो को सोशल साइट्स फेसबुक, ट्विटर, यू-ट्यूब, वाट्सअप ग्रुप पर एक साथ लॉन्च किया गया. इस गाने के साथ लिखा गया है कि जे पूछत रहले कि का बा, ओकरा के लउकत बा- बिहार में 'ई' बा. कहा गया है कि जो पूछ रहे थे कि बिहार में क्या हुआ उन लोगों के लिए है बिहार में ये हुआ.

बिहार चुनाव: पुष्पम प्रिया चौधरी ने जारी की प्लुरल्स पार्टी उम्मीदवारों की लिस्ट

दरअसल, कुछ दिनों हले विपक्षी दल ने शहर के विभिन्न चौक-चौराहों पर एक पोस्टर लगाया था. उसमें लिखा था, ‘बिहार में का बा’. इस पोस्टर में एनडीए सरकार को कठघरे में खड़ा करने वाली कुछ तस्वीरें भी थीं. इसी पोस्टर के जवाब में एनडीए और बीजेपी ने गाना लॉन्च किया है. इस गाने में दरभंगा एम्स और अन्य योजनाओं का जिक्र किया है.

बिहार चुनाव: पालीगंज से निर्दलीय खड़े शैलेन्द्र, लवलेश व प्रमोद ने लिया नाम वापस

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें