घर में घुसकर पड़ोसी ने की छात्रा से रेप की कोशिश,दरवाजा खुला तो छिपा बेड के नीचे

Smart News Team, Last updated: Sun, 21st Mar 2021, 7:54 AM IST
  • पटना में एक छात्रा को घर में अकेला पाकर पड़ोस का युवक उसके घर में घुस गया और मनमानी की. वह काफी दिनों से छात्रा पर फब्तियां कसते रहता था. पीड़‍ित छात्रा ने थाने पहुंच कर आरोपित संतोष कुमार के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई.
घर में घुसकर पड़ोसी ने की छात्रा से रेप की कोशिश,दरवाजा खुला तो छिपा बेड के नीचे

पटना। राजधानी पटना में एक छात्रा के साथ उसी के घर में घुसकर जबर्दस्‍ती किए जाने का मामला सामने आया है. आरोपी युवक छात्रा के घर के पास ही रहता है. आरोपी छात्रा पर को कई दिनों से परेशान कर रहा था तथा छात्रा को कोचिंग आते-जाते में हमेशा फब्तियां कसा करता था. मामला न बढ़ाने के डर से छात्रा ने कई बार उसे अनदेखा भी किया लेकिन शनिवार को छात्रा को घर में अकेला देखकर आरोपी युवक छात्रा के घर में घुस गया.

उसने छात्रा की गर्दन पर चाकू रखकर छेड़छाड़ करने की कोशिश की लेकिन इसी दौरान किसी काम से पड़ोसी छात्रा के घर आ गए जिन्हें देखते ही आरोपी फरार हो गया.मामला पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र का है. पीड़‍ित छात्रा ने थाने पहुंच कर आरोपित संतोष कुमार के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई. थानेदार सरोज कुमार ने बताया कि आरोपित की तलाश में छापेमारी की जा रही है. पूछताछ में पता चला कि आरोपित के खिलाफ पहले भी केस दर्ज हुआ था.

बारात में शरीक होने आए थे मेहमान फिर ऐसा क्या हुआ कि खाना छोड़ कर भागे बाराती

पीड़‍ित छात्रा ने बताया कि आरोपित कई दिनों से तंग कर रहा था. वह पड़ोस में ही रहता है. कोचिंग आने-जाने के क्रम में भी वह फब्तियां कसता था. शनिवार दोपहर 12 बजे वह घर में घुस गया. चाकू दिखाकर मुंह बंद रखने की धमकी दी. शोर मचाने लगी तो गर्दन पर चाकू सटा दिया. धमकी देने लगा कि अगर शोर मचाया तो गला रेत देंगे. जिसके बाद आरोपी ने उसे कमरे में बंद कर छात्र के दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगा लेकिन इसी दौरान एक पड़ोस के रिश्तेदार छात्रा के घर पर पहुंच गए और घर की बेल बजाने लगे.

RIMS की PG फर्स्ट ईयर की छात्रा ने की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

काफी देर तक बेल बजाने के बाद भी गेट नहीं खुलने पर पड़ोसियों ने छात्रा के माता-पिता को फोन कर दिया. आरोपित छात्रा को छोड़कर बेड के नीचे छिप गया. मौका देख छात्रा ने गेट खोला तब जाकर रिश्तेदार और भाई घर में अंदर पहुंचे. छात्रा ने भाई को इशारा कर बताया कि आरोपित बेड के नीचे छिपा है. पीडि़ता के भाई ने आरोपित को पकड़ा तो उसने पीड़िता के भाई के साथ हाथापाई कर खुद को छुड़ा लिया और मौके पर फरार हो गया. पीड़‍िता ने पूरे मामले की सूचना राजीव नगर थाने की पुलिस को दी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें