पटना में संपत्ति विवाद में भतीजे ने चाचा को मारी गोली, PMCH में भर्ती

Smart News Team, Last updated: Mon, 19th Jul 2021, 11:43 PM IST
  • ताजा मामला राजधानी पटना के मालसलामी थाना क्षेत्र का है. जहां संपत्ति विवाद में भतीजे ने चाचा को गोली मार दी. घायल अवस्था में पीड़ित को इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया.
गोली लगने से घायल राजेश कालिया का इलाज पीएमसीएच में चल रहा है.

पटना. बिहार में अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं. क्राइम का ग्राफ लगातार तेजी से बढ़ता जा रहा है. ताजा मामला राजधानी पटना के मालसलामी थाना क्षेत्र का है. जहां संपत्ति विवाद में भतीजे ने चाचा को गोली मार दी. गोली लगने से घायल चाचा अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

गोली लगने से घायल पीडि़त का नाम राजेश कालिया है. वह मालसलामी थाना क्षेत्र के मंसूरगंज में सिगरेट और पान मसाला का कारोबार करता है. बताया जा रहा है कि सोमवार को वह मंसूरगंज में दुकान को बंद करने के बाद अपने घर जा रहा था. इसी बीच घर जाने के क्रम में आरोपित भतीजे ने उसे गोली मार दी.

Patna Weather Forecast: 20 जुलाई पटना मानसून का हाल, कल बारिश या धूप के आसार

मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़ित के साथ मंसूरगंज सराय के पास अपराधियों ने लूटपाट भी की. पीडि़त ने अपराधियों द्वारा इस लूटपाट का विरोध किया. पीड़ित के विरोध करने पर अपराधियों ने गोली मार दिया. अपराधी गोली मारने के बाद रूपए लेकर फरार हो गए. जिसके बाद घायल अवस्था में पीड़ित को इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें