नए बस स्टैंड बैरिया में एजेंटों के बीच विवाद, आधा दर्जन राउंड फायरिंग से मची अफरा-तफरी

Somya Sri, Last updated: Thu, 30th Sep 2021, 12:50 PM IST
  • पटना के फुलवारीशरीफ में बुधवार की देर रात वर्चस्व और एजेंटी विवाद को लेकर नई बस स्टैंड बैरिया में अपराधियों ने जमकर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई. इसके अलावा उन्होंने जय माता दी बस की बुकिंग ऑफिस में तोड़फोड़ भी की. इलाके में अफरा-तफरी मच गई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराया.
बदमाशों ने जय माता दी बस की बुकिंग ऑफिस में तोड़फोड़ की (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना: नई बस स्टैंड बैरिया में वर्चस्व और एजेंट विवाद को लेकर मामला बढ़ता नजर आ रहा है. बुधवार की देर रात नई बस स्टैंड बैरिया में अपराधियों ने आधा दर्जन राउंड फायरिंग की. जिससे इलाके में अफरा-तफरी मच गई. इसके अलावा अपराधियों ने बस स्टैंड में जय माता दी बस की बुकिंग ऑफिस में तोड़फोड़ भी की. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराया.

मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार की देर रात वर्चस्व और एजेंटी विवाद को लेकर नई बस स्टैंड बैरिया में अपराधियों ने जमकर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई. इसके अलावा उन्होंने जय माता दी बस की बुकिंग ऑफिस में तोड़फोड़ भी की. लोगों ने बताया कि कुछ बदमाश एकाएक आए और हथियार निकाल कर फायरिंग करने लगे. यह मंजर देख वहां मौजूद सभी बस कर्मी भागने लगे. वहीं जय माता दी बस के मैनेजर सत्येंद्र का कहना है कि अपराधी इससे पहले भी ऐसा कांड कर चुके हैं. उन्होंने बताया कि इससे पहले भी अपराधियों ने हम पर हमला कर अधमरा कर दिया था.

RJD प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी बोले-कुशेश्वर स्थान और तारापुर सीट जीतकर सरकार बनाएंगे तेजस्वी यादव

वही राम कृष्णा नगर थाना अध्यक्ष ने कहा कि घटनास्थल सड़क से पूर्व की ओर है जो अगम कुआं थाना क्षेत्र में आती है. उन्होंने बताया कि नई बस स्टैंड बैरिया में वहां पर पहले से एक होटल है और उसके आगे जय माता दी बस का बुकिंग काउंटर है. इसी काउंटर को लेकर लोगों के बीच विवाद है. इसी को लेकर किसी ने देर रात फायरिंग शुरू कर दी थी. बताया जा रहा है कि अक्सर बस स्टैंड पर कुंदन सिंह, राजू गोप और घुलटन झगड़ा करते हैं. वर्चस्व जमाने को लेकर यह फायरिंग की गई है और इससे पहले भी कई बार फायरिंग की घटना हुई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें