पटना में शादी के 12वें दिन ही नई विवाहिता ने लगा ली फांसी, आखिर क्यों ?

Smart News Team, Last updated: 08/05/2021 08:29 PM IST
  • पटना के सुलतानगंज थाना इलाके के माता खुदी लेन गली में शादी के 12वें दिन एक विवाहिता द्वारा फांसी लगाकर जान देने का मामला सामने आया है. मौंके से किसी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिला है. परिवारवालों के बयान के आधार पर पुलिस ने यूडी केस दर्ज कर लिया है.
पटना में शादी के 12वें दिन विवाहिता ने लगाई फांसी

पटना के सुलतानगंज थाना इलाके में शादी के 12वें दिन एक विवाहिता के खुदखुशी करने का मामला सामने आया है. बता दें कि बीते 26 अप्रैल को ही अंजलि गुप्ता उर्फ शालू की शादी संदीप से हुई थी. उसका मायका नौबतपुर लख पर है. इधर, इस घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे दारोगा दिनेश कुमार ने शव को जब्त कर लिया. मौके से किसी प्रकार का सुसाइड नोट पुलिस को नहीं मिला है.

बता दें कि मौंके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के ससुरालवालों से भी घटना के बारे में पूछताछ की. बाद में उसके मायके वाले भी पहुंच गये. उन्होंने किसी तरह का कोई आरोप नहीं लगाया है. सुलतानगंज थानेदार शेर सिंह यादव के मुताबिक इस घटना के बाबत यूडी केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद उसे परिजनों के हवाले कर दिया.

पति बाहर निकला, पत्नी ने लगा ली फांसी

पति संदीप कुमार ने पुलिस को बताया कि सुबह के दस बजे वह अपने कमरे से बाहर निकला. थोड़े समय बाद जब वह वापस कमरे के अंदर गया तो उसने शालू को रस्सी के फंदे पर लटकते देखा. फौरन संदीप ने शोर-शराबा करना शुरू कर दिया. महिला को फंदे से उतारा गया. हालांकि तब तक वह दम तोड़ चुकी थी. इसके बाद परिवारवालों ने पुलिस को खबर दी. महिला के पति ने पुलिस को यह जानकारी दी है कि शादी के बाद से ही शालू शांत रहती थी। वह पति से भी ज्यादा बातचीत नहीं करती थी.

बिहार में 9 मई से शुरू होगा 18 साल से ज्यादा वालों का कोरोना वैक्सीनेशन

घर की खुशियां मातम में बदलीं

अभी कुछ ही दिनों पहले संदीप की शादी को लेकर घर में खुशियों का माहौल था. लेकिन एकाएक हुई इस घटना ने घरवालों को झकझोर कर रख दिया. किसी को समझ नहीं आ रहा कि शालू ने ऐसा क्यों किया?

पटना सर्राफा बाजार में सोना 510 व चांदी 1700 रुपए बढ़ी, आज का मंडी भाव

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें