दोस्तों के साथ इंजीनियर ने की नशा पार्टी, मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Smart News Team, Last updated: Fri, 6th Nov 2020, 6:13 PM IST
  • एनआईटी पटना से पासआउट इंजीनियर आदित्य जय सिंह की नशे की पार्टी में ओवरडोज के चलते मौत हो गई. वह पटना अपनी डिग्री लेने गया था. इंजीनियर मृतक के परिजनों ने उसके तीन दोस्तों पर जानबूझकर नशे का ओवरडोज देकर मारने का आरोप लगाया है.
नशे की पार्टी में ओवरडोज के चलते एनआईटी इंजीनियर की मौत

एनआईटी पटना से इसी साल पासआउट निजिनियर आदित्य जय सिंह की जान नशे की पार्टी में ओवरडोज देने के कारन चाली गई. बताया जा रहा है कि युवक पटना अपनी डिग्री लेने पंहुचा था. लेकिन शाम को अपने दोस्त के यहां हुई नशे की पार्टी में नशे के ओवरडोज के चलते उसकी तबियत ख़राब होने पर आईजीआईएमएस अस्पताल ले जाया गया, जहाँ पर उसकी मौत हो गई. मृतक में परिजनों ने आदित्य के तीन दोस्तों पर नशे का सेवन कराने और ओवरडोज देकर जान लेने का आरोप लगाया है.

मृतक आदित्य जय सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के मनियल गांव का रहने वाला था. इसी साल उसने एनआईटी पटना से इंजीनियरिंग में पासआउट हुआ था. वह पटना अपनी डिग्री लेने गया था. वह मंगलवार को बोरिंग रोड स्थित अपने मौसी के घर गया था.

बिहार चुनाव तक जेल में ही रहेंगे लालू यादव, जमानत पर सुनवाई टली

मृतक के मामा सचिन राज ने बताया कि उन्होंने जब आदित्य का शव देखा तब उसके मुँह पर सफ़ेद पदार्थ लगा हुआ था. मृतक के परिजनों ने पुलिस थाने में एफआईआर कराया है जिसमे आदित्य के तीन दोस्तों पर नशे का ओवरडोज जानबूझकर देकर उसे मारने का आरोप लगाया है. पुलिस ने इसे गैरइरादतन हत्या का मामला दर कर लिया है. सचिन के मामा ने बताया कि वह एक बड़ी कंपनी में ज्वाइन करने वाला था.

पटना: देसी कट्टे के साथ महिला गिरफ्तार, आरोपी पति फरार

परिवार के द्वारा लगाए गए आरोप के चलते पुलिस ने राज गोपाल, सौरभ त्रिपाठी और अनमोल कुमार को हिरासत में ले लिया है. पुलिस पूछताछ में पता चला कि सौरभ त्रिपाठी राजा बाजार शेखपुरा में किराये के माकान पर रहता है. आदित्य बुधवर को उसके मकान पर गया था. वहां पर राज गोपाल और अनमोल कुमार भी मौजूद थे. चारो ने बुधवार की रात को पार्टी किया और सो गए. जब सुबह वह उठे तो आदित्य की तबियत बिगड़ता देख उसे आईजीआईएमएस अस्पताल ले गए जहाँ पर उसे डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जिससे मौत के असली कारण का पता चल सके. पुलिस ने आदित्य के दोस्त सौरभ के कमरे पर भी छापा मारकर तलाशी की. हालाँकि पुलिस को वहां से कोई भी सन्देहास्पद चीज नहीं मिली है. आदित्य के मौत के बाद से उसके घर पर मातम पसरा हुआ है.

ठंड की शुरुआत में सजा ऊनी कपड़ों का ल्हासा बाजार,जयपुरी रजाई व लेदर जैकेट आकर्षण

पटना: चुनाव की सुरक्षा पुख्ता- बार्डर सील, सीमाओं पर 33 और जिले में 27 चेक पोस्ट

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें