Dy CM, मंत्रियों के बाद नीतीश कोरोना पॉजिटिव, बिहार सरकार के काफी नेता आइसोलेशन में

Smart News Team, Last updated: Mon, 10th Jan 2022, 7:49 PM IST
  • कोरोना की तीसरी लहर ने बिहार में कहर मचाना शुरू कर दिया है. बिहार सरकार के दोनों डिप्टी सीएम और कई मंत्रियों के कोविड संक्रमित होने के बाद अब सीएम नीतीश कुमार भी कोरोना पॉजिटिव होकर होम आइसोलेशन में पहुंच गए हैं. 
Dy CM, मंत्रियों के बाद नीतीश कोरोना पॉजिटिव, बिहार सरकार के काफी नेता आइसोलेशन

पटना. कोरोना की तीसरी लहर ने तेजी के साथ बिहार को अपने प्रभाव में लेना शुरू कर दिया है. राज्य के दोनों डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी समेत कई मंत्रियों के संक्रमित होने के बाद प्रदेश के मुखिया नीतीश कुमार भी वायरस की चपेट में आ गए हैं. एक तरह से कहें तो मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री समेत बिहार सरकार के अधिकतर मंत्री इस समय होम आइसोलेशन में है. इतना काफी है ये बताने के लिए कि आम आदमी के लिए कोरोना कितना घातक हो सकता है.

गौरतलब है कि सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है जो डॉक्टरों की सलाह पर होम आइसोलेशन में चले गए हैं. सीएम हाल ही में आईएमए की एक कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए थे जिसमें आए 100 से अधिक डॉक्टरों की रिपोर्ट पहले ही पॉजिटिव आ चुकी है. साथ ही सीएम के जनता दरबार में आए कई फरयादी भी कोरोना संक्रमित मिले थे जिसके बाद कोरोना की स्थिति को देखते हुए सीएम नीतीश कुमार ने अपनी समाज सुधार यात्रा स्थगित कर दी थी.

पटना में कोरोना विस्फोट, एक दिन में 2796 मरीज मिले, CM नीतीश भी कोविड पॉजिटिव

बिहार सरकार में सीएम, डिप्टी सीएम समेत ये मंत्री कोरोना पॉजिटिव

सीएम नीतीश से पहले बिहार सरकार में डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद और उप मुख्यमंत्री रेणु देवी, उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन, मंत्री रामप्रीत पासवान, मत्स्य एवं पशुपालन मंत्री व वीआईपी पार्टी के चीफ मुकेश सहनी, उत्पाद मंत्री सुनील कुमार, मंत्री संतोष सुमन, मंत्री सुनील कुमार, अशोक चौधरी और विजय चौधरी भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. 

इतना ही नहीं, बिहार में सत्ताधारी एनडीए के गठबंधन साथी और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी अपनी पत्नी, बेटी, बहू समेत संक्रमित पाए गए हैं. वहीं बिहार में विपक्षी पार्टी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है. वहीं बिहार से आने वाले केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय और अश्विनी चौबे भी कोविड की चपेट में आ चुके हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें