नीतीश कुमार सरकार का फैसला, 15 जून तक डॉक्टरों-मेडिकल स्टाफ की छुुट्टियां रद्द

Smart News Team, Last updated: Tue, 1st Jun 2021, 10:18 PM IST
  • नीतीश कुमार सरकार ने कोरोना महामारी पर लगाम लगाने को लेकर राज्य के सभी डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ की छुट्टियां 15 जून तक रद्द कर दी है. नीतीश कुमार सरकार ने राज्य में लॉकडाउन भी 8 जून तक बढ़ा दिया है.
नीतीश कुमार सरकार ने 15 जून तक सभी डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ की छुट्ठियां रद्द की

बिहार में कोरोना महामारी की जारी दूसरी लहर के बीच नीतीश कुमार सरकार ने बड़ा फैसला किया है. दरअसल कोरोना महामारी रोकथाम को लेकर नीतीश कुमार सरकार ने राज्य के सभी डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ की छुट्टियां 15 जून तक रद्द कर दी हैं. स्वास्थ्य विभाग के विशेष कार्य पदाधिकारी एसएस पांडेय ने इस संबंध में आदेश जारी कर दिया है. यह आदेश तुरंत प्रभाव से राज्य में लागू हो गया है.

बता दें कि इससे पहले नीतीश कुमार सरकार ने 31 मई तक ही सभी डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ की छुट्टियां रद्द की थीं. स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी आदेश नजर पर नजर डांले तो मेडिकल ऑफिसर से लेकर निदेशक प्रमुख तक, मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल के प्रिंसिपल से लेकर जूनियर रेजिडेंट तक, सभी अस्पतालों के पैरा मेडिकल स्टाफ, नर्स, ए़डेड कर्मचारियों की छुट्टियां रद्द कर दी हैं.

बिहार: कोरोना काल में अब इस समय तक खुलेंगे बैंक, समय में फिर हुआ बदलाव

बिहार में बीते 24 घंटों में 1174 नए कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई है. राज्य में कोरोना संक्रमम की दर 1.10 फीसदी और रिकवर होने की दर 96.97 फीसदी है. पटना में सबसे अधिक 132 नए कोरोना संक्रमित मरीजों की पहचान की गई है. कोरोना के बढ़ते मामलों पर लगाम लगाने के लिए नीतीश कुमार सरकार ने 8 जून तक लॉकडाउन को बढ़ा दिया है.

PM नरेंद्र मोदी का फैसला- कोरोना काल में CBSE बोर्ड 12वीं इंटर परीक्षा 2021 रद्द

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें