तारापुर उपचुनाव: JDU में शामिल हुए बिहार के मंत्री सम्राट चौधरी के भाई रोहित

ABHINAV AZAD, Last updated: Tue, 19th Oct 2021, 4:08 PM IST
  • पंचायती राज मंत्री व बीजेपी नेता सम्राट चौधरी के बड़े भाई रोहित चौधरी ने जदयू का दामन थाम लिया है. तारापुर विधानसभा से कई बार विधायक रहे शकुनी चौधरी के बड़े बेटे रोहित चौधरी को राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने जेडीयू की सदस्यता दिलाई.
पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी के बड़े भाई रोहित चौधरी जेडीयू में शामिल हो गए.

पटना. बिहार सरकार के पंचायती राज मंत्री व बीजेपी नेता सम्राट चौधरी के बड़े भाई रोहित चौधरी जेडीयू में शामिल हो गए. जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने मंगलवार को उन्हें सदस्यता दिलाई. रोहित चौधरी तारापुर विधानसभा से कई बार विधायक रहे शकुनी चौधरी के बेटे हैं. ऐसे में तारापुर उपचुनाव के वक्त रोहित चौधरी का जेडीयू में शामिल होना अहम माना जा रहा है.

इससे पहले पटना स्थित जेडीयू प्रदेश कार्यालय में मिलन समारोह का आयोजन किया गया. इस मिलन समारोह में मंत्री विजय कुमार चौधरी, जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा आदि नेता मौजूद रहे. रोहित चौधरी ने इन नेताओं की मौजूदगी में जेडीयू का दामन थामा. बताते चलें कि रोहित चौधरी के छोटे भाई सम्राट चौधरी बीजेपी के नेता हैं और बिहार सरकार में पंचायती राज मंत्री का पद संभाल रहे हैं. जबकि रोहित चौधरी के पिता शकुनी चौधरी भी कई बार तारापुर विधानसभा का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं.

भक्त चरण दास का RJD पर निशाना, बोले- हमारे 19 विधायकों के बिना तेजस्वी बन जाएं CM

जेडीयू प्रदेश कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने रोहित चौधरी को पार्टी की सदस्यता दिलाई. इस मौके पर जेडीयू के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे. जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने इस कार्यक्रम की अध्यक्षता की. इस बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पार्टी उम्मीदवार के प्रचार के लिए तारापुर विधानसभा क्षेत्र पहुंचे. इस दौरान टेटिया बंबर प्रखंड में भुना पंचायत में प्रचार के दौरान तेजस्वी रास्ते में बच्चों को नहर में बंसी से मछली मारते देख अपने को रोक नहीं पाए और बीच रास्ते में काफिला रुकवा कर बंसी से मछली पकड़ने चले गए. तेजस्वी के इस अंदाज की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें