नीतीश कैबिनेट विस्तार मंगलवार को, BJP कोटे से 9 और JDU से 8 नए मंत्री बनेंगे

Smart News Team, Last updated: Mon, 8th Feb 2021, 9:56 PM IST
  • मंगलवार 9 फरवरी को बिहार सरकार में मंत्रिमंडल विस्तार हो सकता है. सूत्रों के हवाले खबर है कि 9 भाजपा और 8 जेडीयू विधायक दोपहर 12 बजे राजभवन में मंत्रिपद की शपथ ले सकते हैं.
नीतीश कैबिनेट विस्तार मंगलवार को, BJP कोटे से 9 और JDU से 8 नए मंत्री बनेंगे

पटना. सूत्रों के हवाले से बिहार से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. मंगलवार को जेडीयू-बीजेपी की नीतीश कुमार सरकार का मंत्रिमंडल विस्तार हो सकता है. सूत्रों की मानें तो मंगलवार 9 फरवरी दोपहर साढ़े 12 बजे शपथ ग्रहण समारोह आयोजित होगा जिसमें 17 विधायक मंत्री पद की शपथ लेंगे. इन विधायकों में हाल ही में MLC बने शाहनावाज हुसैन और बांकीपुर से विधायक नीतिन नवीन भी शपथ ले सकते हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, जेडीयू और बीजेपी की गठबंधन सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार में 9 मंत्री भाजपा के कोटे और आठ मंत्री जदयू के कोटे से बनाए जा सकते हैं. पटना के राजभवन में राज्यपाल सभी विधायकों को शपथ दिलाएंगे.

नफरत की राजनीति की पर्याय BJP, अधूरे मन से किया काम कभी पूरा नहीं होता: सपा

मालूम हो कि सोमवार को डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद और सीएम नीतीश कुमार की मुलाकात के बाद नीतीश कुमार के मंत्रिमंडल की विस्तार की अटकलें तेज हैं. इससे पहले सोमवार को सीएम नीतीश कुमार ने कहा था कि जैसे ही बीजेपी की ओर लिस्ट आ जाएगी मंत्रिमंडल विस्तार हो जाएगा.

बिहार में बन रही 4 नए विश्वविद्यालय खोलने की योजना,अगले बजट में हो सकती है घोषणा

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें