अंडरवियर-गंजी पहनकर तेजस ट्रेन में नीतीश के विधायक ने की गाली-गलौज, तेजप्रताप ने उठाई इस्तीफे की मांग

Ankul Kaushik, Last updated: Fri, 3rd Sep 2021, 10:47 AM IST
  • बिहार की नीतीश सरकार के सुर्खियों में रहने वाले जदयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार जदयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल तेजस एक्सप्रेस ट्रेन के अंदर अंडरवियर और गंजी पहनकर घूमते नजर आए हैं. इसके साथ ही उनकी यात्रियों के साथ भी झड़प हुई है.
नीतीश के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल अंडरवियर और गंजी पहनकर ट्रेन में आए नजर

पटना. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के चर्चित और अक्सर सुर्खियों में रहने वाले विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल एक बार फिर से चर्चा में हैं. इस बार जदयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वह एक ट्रेन में अंडरवियर और गंजी पहने नजर आ रहे हैं. इनकी इस फोटो पर बिहार में राजनीति शुरू हो गई है, राजद नेता तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश से विधायक के इस्तीफे की मांग की है. आरजेडी विधायक तेजप्रताप यादव ने कहा है कि सीएम नीतीश ने अगर ये तस्वीर देखी है तो उन्हें तुरंत पार्टी से बाहर करते हुए उनसे इस्तीफा मांग लेना चाहिए.

बता दें कि यह पूरा मामला पटना-दिल्ली तेजस ट्रेन का है और जदयू विधायक इस ट्रेन में सफर कर रहे थे. विधायक पर आरोप है कि वह ट्रेन में अंडरवियर और गंजी पहनकर घूम रहे थे जब अन्य यात्रियों ने उन्हें टोका तो विधायक ने इनसे गाली गलौच की. इसके साथ ही सहयात्री ने आपत्ति जताई तो जदयू विधायक ने देख लेने और गोली मारने की धमकी दी. इतना ही नहीं विधायक सहयात्रियों को गाली देते हुए उनसे झगड़ा करने लगे, लेकिन इस घटना को लेकर मौके पर पहुंचकर टीटीई ने दोनों पक्षों को समझाकर मामला शांत करवाया.

कभी BJP ने महंगाई को बताया था डायन, अब इससे महबूबा की तरह चिपकी है: तेजस्वी यादव

हालांकि इस घटना को लेकर जदयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल ने कहा वास्तविक में "हम अंडरवियर और गंजी में थे. क्योंकि जैसे ही हम ट्रेन में चढ़े और कुछ ही देर तक निकले थे तो मेरा पेट खराब था. मैं जो बोलता हुं सत्य बोलता हूं झूठ मैं बोलता नहीं क्योंकि झूठ बोलने से मेरी फांसी नहीं हो जाएगा." 

गोपालपुर विधानसभा के जदयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल पहली बार चर्चा में नहीं आए हैं. इससे पहले भी वह नवगछिया में ही शिवरात्रि के अवसर पर एक जागरण के प्रोग्राम में नृत्य करते हुए नजर आए थे. इसके साथ ही कोरोना गाइडलाइन का उल्‍लंघन करते हुए विधायक सावन में पहले सोमवारी पर बूढ़ानाथ मंदिर में पूजा करने आए थे. वहीं बैरिकेडिंग को हटाने के मामले में विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ़ गोपाल मंडल के विरुद्ध नवगछिया थाने में प्राथमिकी भी दर्ज हुई थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें