नीतीश के मंत्री मुकेश सहनी बोले- तेजस्वी छोटे भाई, हम लालू यादव को मानने वाले लोग हैं

Smart News Team, Last updated: Tue, 18th Jan 2022, 9:47 PM IST
  • नीतीश कुमार सरकार में मंत्री और बिहार एनडीए के गठबंधन साथी वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने कहा है कि तेजस्वी यादव उनके छोटे भाई हैं और वे राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव को मानने वाले लोग हैं.
फोटो- तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी

पटना. बिहार में शराबबंदी कानून को लेकर एनडीए की साथी जेडीयू और भाजपा में छिड़ी बहस के बीच एनडीए की गठबंधन पार्टी वीआईपी के मुखिया मुकेश सहनी ने ऐसा बयान दिया है जिसने सूबे की राजनीतिक में हलचल मचा दी है. नीतीश कुमार सरकार में मंत्री मुकेश सहनी ने कहा है कि तेजस्वी यादव उनके छोटे भाई हैं और वे राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव को मानने वाले लोग हैं. मुकेश सहनी ने साथ ही कहा कि जिस दिन हमारी विचारधारा एक हो जाएगी, हम साथ मिलकर राजनीति करेंगे.

मंगलवार को मीडिया से बातचीत करते हुए वीआईपी प्रमुख ने कहा कि तेजस्वी यादव मेरे छोटे भाई थे, हैं और आगे भी रहेंगे, इसको लेकर किसी को अगर गलतफहमी हो गई है, तो उसे दूर कर लें. सहनी ने आगे कहा कि हम लोग लालू प्रसाद को मानने वाले लोग हैं, जिस दिन राजद प्रमुख लालू प्रसाद और हमारी विचारधारा एक होगी, उस दिन हमलोग एक साथ मिलकर राजनीति करेंगे.

जेडीयू के पूर्व विधायक बिहार में कराएंगे पियक्कड़ सम्मेलन, कहा- सरकार- कानून तनी ढीला करी

वहीं, मुकेश सहनी ने शराबबंदी कानून पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का समर्थन किया. साथ ही यूपी चुनाव में उतरने को लेकर भी सहनी ने बयान दिया. उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम अखिलेश यादव से भी उनकी बात हुई हुई है. इस संबंध में वीआईपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने इस संबंध में कहा कि मुकेश सहनी ने पहले ही साफकर दिया है जो भी निषाद आरक्षण को लागू करेगा, वे उनके साथ में रहेंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें