बिहार से यूपी चलने वाली छपरा लखनऊ जंक्शन एक्सप्रेस इस तारीख तक रद्द

Smart News Team, Last updated: Sun, 16th May 2021, 10:46 PM IST
  • पूर्वोत्तर रेलवे ने छपरा से लखनऊ और फर्रुखाबाद के बीच चलने वाली ट्रेनों को दो दिनों के लिए निरस्त कर दिया है. पूर्वोत्तर रेलवे ने इसकी सूचना यात्रियों को जारी कर दी है. इन ट्रेनों को अगले आदेश तक के लिए रद्द किया गया है.
छपरा से लखनऊ और फर्रुखाबाद के बीच चलने वाली ट्रेन अगले आदेश तक निरस्त

पटना. बिहार के छपरा से उत्तर प्रदेश के लखनऊ और फर्रुखाबाद जाने वाली ट्रेन को दो दिनों के लिए रद्द किया गया है. इस संबंध में पूर्वात्तर रेल की ओर से सूचना जारी कर दी गई है. जिसके अनुसार अगले आदेश तक लखनऊ जंक्शन एक्सप्रेस और छपरा फर्रुखाबाद एक्सप्रेस को निरस्त किया गया है. इसकी सूचना यात्रियों को गोरखपुर के मुख्य यात्री परिवहन प्रबंधक ने जारी कर दी है.

रेलवे प्रशासन की ओर से जारी सूचना के अनुसार 16 मई से गाड़ी नंबर 05053 छपरा लखनऊ एक्सप्रेस को दो दिन के लिए निरस्त किया जा रहा है. वहीं गाड़ी नंबर 05054 लखनऊ जंक्शन छपरा स्पेशल ट्रेन को 15 मई से दो दिन के लिए रद्द किया गया है। इसके अलावा 15 मई से गाड़ी नंबर 05083 छपरा फर्रुखाबाद एक्सप्रेस और गाड़ी नंबर 05084 फर्रुखाबाद छपरा एक्सप्रेस को 16 मई से अगले आदेश आने तक निरस्त किया गया है. इस सूचना से बिहार से लखनऊ व फर्रुखाबा की ओर जाने वाले और यूपी से छपरा की ओर जाने वाले यात्रियों पर असर पड़ेगा.

राहत: बिहार में घट रहे कोरोना के नए केस, जानें पटना समेत पूरा हाल

बता दें कि कुछ दिनों पहले भी रेलवे प्रशासन ने बिहार, झारखंड समेत बंगाल जाने वाली 14 ट्रेनों को रद्द किया था. जिन्हें पूर्व रेलवे ने कोरोना काल में यात्रियों की कमी के कारण निरस्त किया था. इन ट्रनों में भागलपुर से मुजफ्फरपुर के बीच चलने वाली स्पेशल ट्रेन भी शामिल थी. इसके अलावा बंगाल के आसनसोल से झारखंड के टाटा नगर के बीच चलने वाली स्पेशल ट्रेनों को भी अगले आदेश तक बंद किया गया था.

बिहार में 70 फीसदी ग्राहक नहीं भरवा रहे अपना LPG गैस सिलेंडर, जानें कारण

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें