बिहार में बाजार अब 4 बजे बंद, नाइट कर्फ्यू शाम 6 से सुबह 6 बजे तक

Smart News Team, Last updated: Wed, 28th Apr 2021, 8:38 PM IST
  • बिहार में कोरोना को लेकर नई गाइडलाइन जारी की गई है. जारी गाइडलाइन के मुताबिक, अब बिहार में शाम 4 बजे के बाद सारी दुकानें बंद होंगी. शाम 6 बजे के बाद नाइट कर्फ्यू लागू हो जाएगा. यह नाइट कर्फ्यू सुबह के 6 बजे तक लागू होगा. शादी समारोह में डीजे का प्रयोग बैन कर दिया गया. नई कोरोना गाइडलाइन को लेकर यह फैसला क्राइसिस मैनेजमेंट ने लिया है.
बिहार में कोरोना की दूसरी लहर का जारी है. (प्रतिकात्मक फोटो)

पटना- बिहार में कोरोना को लेकर नई गाइडलाइन जारी की गई है. जारी गाइडलाइन के मुताबिक, अब बिहार में शाम 4 बजे के बाद सारी दुकानें बंद होंगी. शाम 6 बजे के बाद नाइट कर्फ्यू लागू हो जाएगा. यह नाइट कर्फ्यू सुबह के 6 बजे तक लागू होगा. शादी समारोह में डीजे का प्रयोग बैन कर दिया गया. नई कोरोना गाइडलाइन को लेकर यह फैसला क्राइसिस मैनेजमेंट ने लिया है.

बताते चलें कि इससे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को 1, अणे मार्ग स्थित संकल्प में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कोविड-19 से संबंधित उच्चस्तरीय समीक्षा बैठक की. करीब पांच घंटे चली इस मैराथन बैठक में सभी 38 जिलों के जिलाधिकारी ने अपने जिले की वर्तमान स्थिति की जानकारी दी. इसके बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि आज सभी डीएम से मिले सुझावों पर बुधवार को आपदा प्रबंधन समूह की बैठक में चर्चा होगी और बढ़ते कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए जो भी जरूरी होगा, वह निर्णय लिया जाएगा.

बिहार की गुहार, कोरोना के प्रकोप में महज 8 डॉक्टर देख रहे 50 बेड का ESIC अस्पताल

सीएम ने बताया कि सोमवार को उनकी ओडिशा के मुख्यमंत्री से ऑक्सीजन आपूर्ति को लेकर फोन पर बात हुई है. उन्होंने सहयोग का आश्वासन दिया है. केन्द्र की सहायता मिल रही है. इसके अलावा हमलोग अपनी तरफ से और क्या कर सकते हैं, उसके लिए हमेशा तत्पर रहें. हर हालत में लोगों का बचाव करना जरूरी है.

पटना: झोपड़ी में आग लगने से चार बच्चों की जिंदा जलकर मौत, माता-पिता गए थे खेत

पेट्रोल डीजल 28 अप्रैल का रेट: पटना, मुजफ्फरपुर, भागलपुर, पूर्णिया, गया में नहीं हुआ रेट में बदलाव

अगर 18 साल से ज्यादा उम्र है तो ऐसे करें कोरोना वैक्सीन के लिए रजिस्ट्रेशन

बिहार, झारखंड और MP के 10 बड़े शहरों में 28 अप्रैल रमजान इफ्तार टाइम

रेमडेसिविर के नाम पर बिहार में स्वास्थ्य विभाग के नियमों का उल्लंघन, ड्रग कंट्रोलर अधिकारी चुप

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें