पटना में रंगदारी नहीं देने पर नर्सिंग होम संचालक को चाकुओं से गोदा, गंभीर घायल

Smart News Team, Last updated: 22/09/2020 12:10 AM IST
पटना में एक नर्सिंग होम संचालक के रंगदारी नहीं देने पर अपराधियों ने उसे चाकू से गोल डाला. गंभीर रूप से घायल चालक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल की ओर से चार लोगों के खिलाफ एफआइआर भी दर्ज कराई गई है.
पटना में रंगदारी नहीं देने पर अपराधियों ने एक नर्सिंग होम संचालक को चाकू से गोद डाला

पटना. जिले के बिहटा थाना क्षेत्र में एक नर्सिंग होम संचालक रंगदारी नहीं देने के लिए अपराधियों ने चाकू से ताबड़तोड़ वार किया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. संचालक को रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत काफी गंभीर बनी हुई है.

जानकारी के अनुसार दरियापुर के नर्सिंग होम संचालक रामकमल भारती को अपराधियों ने एक लाख रुपये की रंगदारी नहीं देने के कारण पर चाकू से गोद डाला. इस संबंध में घायल संचालक की ओर से बीहटा थाने में चार आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है. पुलिस मामले की तहकीकात करते हुए आरोपियों की तलाश में उनके ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

दरभंगा एयरपोर्ट से 8 नवंबर दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु फ्लाइट शुरू, किराया , टाइम टेबल

आपको बता दें कि राम कमल भारती नई बाजार में खुशी क्लीनिक के नाम से नर्सिंग होम चलाते हैं. राम कमल ने पुलिस को बताया कि चार-पांच दिन पहले उसके नर्सिंग होम पर विक्रम थाने के सरासत गांव के भोला सिंह, विम्पू सिंह, नत्थूपुर के संजय सिंह और पडरियावां के सरोज दुबे आये थे. इस दौरान आरोपियों ने उसे धमकी दी थी कि यदि उसे यहां नर्सिंग होम चलाना है तो उसे एक लाख रुपये की रंगदारी देनी होगी. लेकिन उसने आरोपियों की धमकी को अनसुना कर दिया था. इसके चलते आरोपियों ने चाकू गोद कर उसे मारने की कोशिश की.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें