पटना में मटन प्रेमियों का इंतजार खत्म, ग्राहकों के लिए खुला ओल्ड चंपारण मीट हाउस

Smart News Team, Last updated: 09/06/2020 04:34 PM IST
  • कोरोना संकट के बीच पटना के नॉनवेज वालों के लिए खुशखबरी है क्योंकि उनका पसंदीदा और प्रसिद्ध ओल्ड चंपारण मीट हाउस ग्राहकों की सेवा के लिए सोमवार से खुल गया। अच्छी बात ये है कि कोरोना संकट में रेस्टोरेंट में कोविड-19 के बचाव को लेकर जिला प्रशासन द्वारा तय सभी गाइडलाइन्स का पालन किया जा रहा है।
ग्राहकों के लिए खुल गया ओल्ड चंपारण मीट हाउस

अगर आप नॉनवेज आयटम में मटन के शौकीन रहे हैं और पटना के ओल्ड चंपारण मीट हाउस के खुलने का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कोरोना संकट के बीच पटना के नॉनवेज वालों के लिए खुशखबरी है क्योंकि उनका पसंदीदा और प्रसिद्ध ओल्ड चंपारण मीट हाउस ग्राहकों की सेवा के लिए सोमवार से खुल गया। अच्छी बात ये है कि कोरोना संकट में रेस्टोरेंट में कोविड-19 के बचाव को लेकर जिला प्रशासन द्वारा तय सभी गाइडलाइन्स का पालन किया जा रहा है।

कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए ओल्ड चंपारण मीट हाउस में एहतियात बरती जा रही है। यहां टेबल पर ग्राहकों के बैठने से पहले टेबल को पूरी तरह से सैनिइज किया जा रहा है। इसके बाद ही दूसरे ग्राहक को बैठने दिया जाता है। इतना ही नहीं, यहां टेबलों के बीच में भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा रहा है।

होटल संचालक गोपाल कुशवाहा ने कहा कि टेबल के बीच सामाजिक दूरी का भी ध्यान रखा जा रहा है। टेबल पर आधुनिक तकनीक का ग्लास लगाया गया है। इसके अलावा ज्यादा से ज्यादा ट्रांसपैरेंट पर्दा लगाया गया है।

वहीं, बीकैप मटन हब के निदेशक बिंदु कुशवाहा ने ग्राहकों से अपील किया कि ग्राहक चाहें तो उनके होटल से जोमैटो और स्विगी द्वारा खाने को घर मंगवा सकते हैं। इस मौके पर पंकज रंजन ने कहा कि ओल्ड चंपारण मीट हाउस हमेशा से अपने ग्राहकों का ध्यान रखता आया है।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें