अर्धनग्न अवस्था में बुजुर्ग महिला थाने पहुंची, रोते हुए लगाई गुहार, जानें मामला

Smart News Team, Last updated: Sun, 18th Apr 2021, 3:24 PM IST
  • बुद्धा कॉलोनी थाने में शनिवार को एक बुजुर्ग महिला अर्धनग्न अवस्था में थाने पहुंची. बुजुर्ग के साथ एक अन्य महिला एवं एक बच्चा भी मौजूद था. थाने पहुंचने पर बुजुर्ग महिला पुलिस से रोते हुए गुहार लगा रही थी. इस मामले में फिलहाल पारिवारिक विवाद में मारपीट होने की बात सामने आ रही है.
अर्धनग्न अवस्था में बुजुर्ग महिला पुलिस थाने पहुंची, रोते हुए लगाई गुहार, जानें मामला

पटना. शनिवार को बुद्धा कॉलोनी थाने में एक बुजुर्ग महिला के अर्धनग्न अवस्था में पहुंचने से पुलिस थाने में हड़कंप मच गया. थाने के अंदर घुसते ही महिला रोते हुए पुलिस से गुहार लगाने लगी. महिला की ऐसी स्थिति को देख थाने में मौजूद सभी पुलिसकर्मी हैरान रह गए. जानकारी के अनुसार आपसी विवाद की वजह से महिला के साथ किसी ने मारपीट की. जिस कारण उनके कपड़े फट गए. हालांकि अभी तक मामला पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हो पाया है. पुलिस ने इस मामले में अपनी तहकीकात शुरू कर दी है.

जब बुजुर्ग महिला शनिवार को बुद्धा कॉलोनी थाने पर पहुंची. तब वो अकेली नहीं आई थी बल्कि उसके साथ में एक अन्य महिला एवं बच्चा भी मौजूद था. बुजुर्ग महिला के थाने पहुंचने के बाद पुलिसकर्मियों ने उन्हें सबसे पहले समझाने का प्रयास किया. लेकिन महिला रोते हुए पुलिस से गुहार लगा रही. जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने आनन-फानन में गश्ती गाड़ी पर बैठाकर उसे वापस उसके घर ले गए.

ऑक्सीजन आपूर्ति के लिए टाटा, जिंदल से बात करें सोरेन सरकार: दीपक प्रकाश

इस घटना के संबंध में बुद्धा कॉलोनी के थानेदार कैसर आलम ने बताया कि प्रारंभिक दृष्टया में आपसी विवाद में महिला के साथ हुई मारपीट के कारण उसके कपड़े फटने की बात सामने आई है. पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है और महिला के लगाए आरोपों के बाबत ही जांच-पड़ताल हो रही है. अभी तक पारिवारिक विवाद के चलते मारपीट होने की बात सामने आई है. इस मामले में तहकीकात पूरी होने के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा.

बिहार में कोरोना का हाहाकार, पटना और मुजफ्फरपुर में टूटे रिकॉर्ड, जानें पूरा हाल

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें