Omicron के खतरे के बीच बिहार में नाइट कर्फ्यू को लेकर CM नीतीश कुमार ने दिया ये बयान

Shubham Bajpai, Last updated: Sat, 25th Dec 2021, 1:42 PM IST
  • बिहार में कोरोना वायरस के नए वेरिएंट ओमीक्रॉन के बढ़ते खतरे को देखते हुए सीएम नीतीश कुमार ने नाईट कर्फ्यू लगाने वाले कयासों पर विराम लगा दिया है. नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार की स्थिति अन्य राज्यों से बेहतर है और बिहार में अभी नाईट कर्फ्यू लगाने की कोई जरूरत नहीं है. 
Omicron के खतरे के बीच बिहार में नाइट कर्फ्यू को लेकर CM नीतीश कुमार ने दिया ये बयान

पटना.देश के अन्य राज्यों की तरह बिहार में ओमीक्रॉन के चलते नाईट कर्फ्यू लगाने के कयासों पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विराम लगा दिया है. सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार की स्थिति सभी राज्यों से बेहतर है. यहां नाइट कर्फ्यू लगाने की जरूरत नही है. हालांकि इससे पहले बिहार के पड़ोसी राज्यों में नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया है.

इन राज्यों में लग चुका है नाइट कर्फ्यू

देश में कोरोना वायरस के नए वेरिएंट ओमीक्रॉन के बढ़ते खतरे के बीच कई राज्यों ने नाईट कर्फ्यू लगा दिया गया है. इन राज्यों में मुख्य रूप से महाराष्ट्र, गुजरात, मध्य प्रदेश, हरियाणा और उत्तर प्रदेश में नाईट कर्फ्यू लग चुका है.

बिहार: पहले जाति छुपाकर की शादी, अब पत्नी को पाने के लिए लगा रहा गुहार

बिहार की स्थिति अन्य राज्यों से बेहतर

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने ओमीक्रॉन के बढ़ते खतरों के बीच राज्य में नाईट कर्फ्यू से मना कर दिया. नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार की स्थिति सभी राज्यों से बेहतर है। यहां नाइट कर्फ्यू लगाने की जरूरत नहीं है. ओमीक्रॉन खतरे को रोकने के लिए अधिकारियों के साथ समीक्षा की जा रही है.

बिहार: जीत की खुशी में मुखिया के पति ने रखी अश्लील डांस पार्टी, Video वायरल

कोरोना गाइडलाइन का सख्ती से पालन किया जाएगा

बता दें कि प्रदेश में सीएम नीतीश कुमार ने लॉकडाउन या नाइट कर्फ्यू लगाने से मना कर दिया है. सीएम नीतीश कुमार के अनुसार, सख्ती से कोरोना गाइडलाइन का पालन किया जाएगा. बिहार सरकार नए वेरिएंट को देखते हुए आमजन के लिए और सख्त गाइडलाइन तैयार की जाएगी. इसके बाद अंतिम रूप में तैयार गाइडलाइन जारी की जाएगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें