गणतंत्र दिवस पर RJD नेता ने कराया नर्तकियो से डांस, कहा हमारे घर में भी बहु-बेटी

Komal Sultaniya, Last updated: Thu, 27th Jan 2022, 2:00 PM IST
  • गणतंत्र दिवस के अवसर पर हर ओर राष्‍ट्रभक्ति में डूबा होता है. लेकिन राजद नेता व पूर्व मुखिया के पति जय कुमार निराला ने इस अवसर पर नर्तकियों से भोजपुरी गाने पर डांस करवाया. भोजपुरी गाने पर नर्तकियां ठुमके लगाती रहीं.
गणतंत्र दिवस पर RJD नेता ने कराया नर्तकियो से डांस, कहा हमारे घर में भी बहु-बेटी

गणतंत्र दिवस के अवसर पर हर ओर राष्‍ट्रभक्ति में डूबा होता है. लेकिन राजद नेता व पूर्व मुखिया के पति जय कुमार निराला ने इस अवसर पर नर्तकियों से भोजपुरी गाने पर डांस करवाया. भोजपुरी गाने पर नर्तकियां ठुमके लगाती रहीं. गणतंत्र दिवस की देर शाम से देर रात तक नर्तकी नाचती रही. उनपर नोटों की बरसात होती रही. इस दौरान कोरोना प्रोटोकाल की धज्जियां उड़ती रही. बता दें कि, हाल में जेल से छूटकर आए राजद नेता जय कुमार निराला ने इस बाबत कहा कि बार बाला भी हमारी बहू-बेटी ही होती है, लोग चाहते हैं कि मनोरंजन हो तो क्‍यों नहीं आयोजन होना चाहिए.

बिहार पंचायत चुनाव: सहनी की VIP की श्रुतिश्री ने तेजस्वी के विधायक की बेटी को हराया

बताया जा रहा है कि चुनाव में करारी हार के बाद भी जय कुमार निराला का सार्वजनिक डांस के आयोजन का मोह छूट नहीं रहा है. पंचायत चुनाव के पहले भी उन्‍होंने ऐसे ही आयोजन कराए थे. एक बार फिर मनेर के खासपुर में उन्‍होंने डांस प्रोग्राम का आयोजन किया. जेल से बाहर निकले जयकुमार निराला ने कहा कि जनता जो चाहेगी वह हम करेंगे. 

गणतंत्र दिवस की रात में आयोजित कार्यक्रम के संबंध में उन्‍होंने कहा कि आज हमारा राष्‍ट्रीय पर्व है. इस अवसर पर जश्‍न मनाना हमारा हक है. उन्‍होंने कहा कि बार बाला क्‍या होती है. जो नर्तकियां हैं वे हमारी बहू-बेटी ही हैं. इन्‍हें गंदी नजरों से नहीं देखा जाना चाहिए. ये लेागों का मनोरंजन कर रही हैं. जनता भी तो मनोरंजन चाहती है. इस अवसर पर जयकुमार निराला की पत्‍नी व पूर्व मुखिया प्रियंका कुमारी भी बाल-बच्‍चों के साथ डांस कार्यक्रम देखती रहीं.

नशे में पुलिस वाले का महिला की चेकिंग का Video वायरल, RJD ने नीतीश सरकार को घेरा

बता दें कि कोरोना की वजह से सार्वजनिक आयोजन पर सरकार ने प्रतिबंध लगा रखा है. यहां तक की शादी-विवाह में भी मेहमानों की संख्‍या स‍ीमित रखी गई है. बावजूद इसके सार्वजनिक रूप से डांस का आयोजन कर राजद नेता ने कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाई. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें