भागवत पर तेजस्वी का निशाना- गोडसे को पूजने वाले आए, CM ने गांधी की मूर्ति की कैद

Smart News Team, Last updated: 05/12/2020 07:47 PM IST
  • आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के पटना आने पर राजद नेता तेजश्वी यादव ने नीतीश सरकार को घेरते हुए ट्वीट कर लिखा कि गोडसे को पूजने वाले पटना पधारे है, उनके स्वागत में मुख्यमंत्री जी ने गाँधी कि मूर्ति को ढक दिया है.
आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के बहाने तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को घेरा

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने संघ प्रमुख मोहन भागवत के बिहार दौरे को लेकर एक बार फिर नीतीश सरकार पर हमला किया. दरअसल संघ प्रमुख मोहन भागवत दो दिन के लिए बिहार के दौरे पर आए है. जिसको लेकर तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसा.तेजस्वी ने कहा कि गोडसे ही पूजा करने वाले पटना में पधारे है. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि पटना के गांधी मैदान में गांधी की प्रतिमा को कैद कर लिया गया है. जिससे गांधी को मानने वाले किसानों की मांग के लिए विरोध भी नहीं कर सके.

गाड़ियों के मनपसंद नंबर लेने की मची होड़, पटना में तेजी से हो रहे रजिस्ट्रेशन

राजद नेता तेजस्वी यादव शनिवार को पटना के गांधी मैदान में केंद्र द्वारा नए कृषि कानून के विरोध में प्रदर्शन करने पहुंचे थे, लेकिन सरकार की तरफ से तेजस्वी को इसकी अनुमति नहीं मिल पाई. जिसके बाद उन्होंने गांधी मैदान के गेट नम्बर चार के सामने ही बैठकर तेजस्वी ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया. किसान बिल के विरोध में तेजस्वी के साथ महागठबंधन के नेता भी शामिल हुए. जहां पर उन्होंने नीतीश सरकार और केंद्र के नए कृषि बिल के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया.

LJP में टूट का दावा करने वाले महासचिव केशव सिंह को चिराग पासवान ने लोजपा से निकाला

नीतीश सरकार और केंद्र के नए कृषि कानून का विरोध प्रदर्शन के पहले राजद नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर बिहार आए संघ प्रमुख मोहन भागवत के दौरे को लेकर लिखा कि गोडसे को पूजने वाले लोग पटना पधारे है. उनके स्वागत में अनुकंपाई मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना के गांधी मैदान में गांधी मूर्ति को कैद कर लिया, ताकि गांधी को मानने वाले लोग किसानों के समर्थन में गांधी जी के समक्ष संकल्प न ले सके. नीतीश जी, वहां पहुंच रहा हूं रोक सको तो रोक लीजिए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें