प्यार या पागलपन! एकतरफा मोहब्बत का प्रपोजल ठुकराया तो सिरफिरे आशिक ने लड़की को चाकू से गोदा

Nawab Ali, Last updated: Fri, 1st Oct 2021, 7:30 PM IST
  • एकतरफा प्यार में पागल युवक का प्रपोजल एक लड़की को ठुकराना बहुत महंगा पड़ गया. सिरफिरे आशिक ने लड़की पर गुस्से में चाकू से वार कर दिया. घायल युवती को फुलवारी शरीफ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 
सिरफिरे आशिक ने प्यार का प्रस्ताव ठुकराने पर युवती पर चाकू से हमला किया. (फाइल फोटो)

पटना. बिहार की राजधानी में एकतरफा प्यार में पागल युवक का प्रस्ताव ठुकराने युवती ने ठुकराया तो उसपर चाकू से वार कर दिया. सिरफिरे आशिक ने लड़की को एकतरफा मोहब्बत में प्रपोज किया था. लड़की ने उसके प्रपोजल को ठुकरा दिया था जिसके बाद गुस्से में युवक ने लड़की पर चाकू से वार कर दिया. सिरफिरे आशिक की इस करतूत ने लड़की को अस्पताल में एडमिट करवा दिया है. वहां वह अपने जख्मों का दर्द सह रही है. एकतरफा प्यार में पागल युवक का प्रस्ताव लड़की एक साल से ठुकरा रही है. जख्मी लड़की को लेकर डॉक्टरों का कहना है कि वह खतरे से बाहर है लेकिन उसके घावों को भरने में अभी समय लगेगा.

गरौल थाना क्षेत्र के एक सिरफिरे आशिक ने मोहब्बत का प्रस्ताव ठुकराने पर युवती पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया है. आरोपी नसीम एक युवती से एकतरफा मोहब्बत करता था और शादी का दबाव बना रहा था. लेकिन युवती सालेहा खातून पिछले एक साल से सिरफिरे आशिक के प्रस्ताव को ठुकराती आ रही है. युवती के इंकार से नाराज सिरफिरे आशिक नसीम ने बुधवार को भी चाकू का दर दिखाकर उससे हामी भरवानी चाही लेकिन न सुनने के बाद गुस्से से लाल हो गया और युवती पर चाकू से हमला कर दिया. 

पटना: कांग्रेस नेता मदन मोहन झा के घर चोरी, कीमती सामान समेत कपड़े भी ले उड़े चोर

युवती के चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजन भी दौड़ कर आ गए लहूलुहान हालत में युवती को फुलवारीशरीफ अस्पताल में भर्ती कराया गया.आरोपी युवक घटना अंजाम देकर फरार मौके से फरार हो गया. पुलिस पदाधिकारी चंद्रशेखर कुमार सिंह ने बताया है कि आरोपी नसीम युवती को पिछले दो साल से परेशान कर रहा है. युवती ने अपने बयान में बताया है कि वह सोई हुई थी, उसी दौरान आरोपी ने उन पर हमला कर दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें