श्रीबाबू की जगह अनुग्रह बाबू की फोटो पोस्ट करने पर नेताओं के निशाने पर तेजस्वी

Smart News Team, Last updated: Mon, 1st Feb 2021, 12:10 PM IST
  • तेजस्वी यादव रविवार को बिहार केशरी श्रीबाबू की पुण्यतिथि पर किए ट्वीट में गलत फोटो को लेकर सत्तापक्ष के निशाने पर आ गए हैं. पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने ट्वीट कर उन पर निशाना साधा है.
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव.

पटना: RJD नेता तेजस्वी यादव रविवार को बिहार केशरी श्रीबाबू की पुण्यतिथि पर किए ट्वीट में गलत फोटो को लेकर सत्तापक्ष के निशाने पर आ गए. तेस्जवी ने ट्वीट कर कहा कि बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री श्रीकृष्ण सिंह जी की पुण्यतिथि पर शत-शत नमन. इस ट्वीट के साथ जो फोटो पोस्ट की गई वो पूर्व मुख्यमंत्री अनुग्रह नायारण सिंह की थी. पार्टी के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने इसे तकनीकी भूल बताते हुए कहा कि इसे लेकर राजनीति करने वालों को तेजस्वी का फोबिया हो गया है.

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने श्रीबाबू की जगह अनुग्रह बाबू की फोटो पोस्ट करने के लिए तेजस्वी पर तंज कसा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि अब जेकरा ई नहीं पता है कि श्रीकृष्ण बाबू कौन हैं, उहो खुद को बिहार का नेता बूझने लगे हैं. उन्होंने आगे कहा कि तेजस्वी बाबू अगर आपको बिहार विभूतियों की जानकारी नहीं है तो हम आपको सबका फोटो भेजे देते हैं. आगे से फोटो देखकर ही कुछ चीं-चीं कीजिएगा.

 

बिहार: फरवरी के पहले हफ्ते में मंत्रिमंडल विस्तार की संभावना, दिल्ली में मंथन आज

वहीं, नीरज कुमार ने तेजस्वी की इस गलती पर निशाना साधा. नीरज कुमार ने कहा कि पुण्यतिथि श्रद्धेय डॉ. श्रीकृष्ण सिंह का और फोटो श्रद्धेय अनुग्रह बाबू का. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि यह ज्ञान से घृणा अथवा सामाजिक घृणा का प्रकटीकरण है. नीरज कुमार ने ट्वीट कर कहा कि भाड़े के ज्ञान ने किया विस्फोट, लेकिन गुहनगार आप ही माने जाएंगे. राजनैतिक पर्यटक कैसे जानेंगे बिहार के महापुरुषों को आप तो भ्रष्टाचारी, जेल में बंद अपराधी को ही जानते हैं.

थाने से शराब लदी गाड़ी छूड़वाने के लिए 5 लाख मांगने वाला गिरफ्तार, ऑडियो वायरल

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें