पप्पू यादव की तबियत खराब डीएमसीएच के आईसीयू में भर्ती, CM नीतीश से कहा हमें....

Smart News Team, Last updated: Fri, 14th May 2021, 12:18 AM IST
  • जाप प्रमुख पप्पु यादव की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही है. स्वास्थ संबंधी समस्या होने के बाद उनको मधेपुरा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी तबियत और बिगड़ गई जिसके बाद उनके आईसीयू में शिफ्ट किया गया है.
पप्पू यादव की तबियत खराब डीएमसीएच के आईसीयू में भर्ती, CM नीतीश से कहा हमें....

पटना: गुरुवार को पटना हाईकोर्ट से राहत नहीं मिलने के बाद जाप प्रमुख पप्पु यादव की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही है. स्वास्थ संबंधी समस्या होने के बाद उनको मधेपुरा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी तबियत और बिगड़ गई जिसके बाद उनके आईसीयू में शिफ्ट किया गया है. गुरुवार शाम जब उन्हें बीरपुर जेल से मधेपुरा डीएमसीएच में लाया जा रहा था. तब उनके एंबुलेंस के साथ बड़ी संख्या में उनके समर्थक भी जुट गए और नारेबाजी करते हुए हॉस्पिटल तक उनके साथ आए.

डीएमसीएच आने के बाद पप्पू यादव ने मीडिया को बताया कि मैं लगातार कोरोना पीड़ित मरीजों की सेवा कर रहा हूं. उन तक खाना और ऑक्सीजन पहुंचा रहा हूं. यह कुछ लोगों को ठीक नहीं लगता है. मेरी तबीयत ठीक नहीं है. दो महीना पूर्व गॉल ब्लाडर का ऑपरेशन हुआ है, फिर भी जरूरतमंद लोगों का यथासंभव सहयोग कर रहा हूं. मैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से आग्रह करना चाहता हूं कि आप मुझे काम करने दें, मैं आपका सहयोग करूंगा. मैं जब तक जिंदा रहूंगा, लोगों तक खाना और ऑक्सीजन पहुंचाता रहूंगा.

बिहार में स्वास्थ्य संविदा कर्मचारियों की हड़ताल वापस, मरीजों की मुश्किल टली

मालूम हो कि ऑपरेशन के बाद डॉक्टर ने उन्हें ढाई महीने तक आराम करने की सलाह दी थी. जेल में नॉर्मल पानी पीने और शरीर का वजन अधिक होने की वजह से इंडियन टॉयलेट का उपयोग करने के कारण उनकी तबीयत बिगड़ गई. इसके बाद डॉक्टरों ने मेडिकल टीम का गठन कर उन्हें बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया.

पटना AIIMS और IGIMS में ब्लैक फंगस के 2 नए मरीज, बिहार में कुल 8 केस

डीएमसीएच अधीक्षक डॉ. मणिभूषण शर्मा ने बताया कि पप्पू यादव को मेडिसिन विभाग के आईसीयू में डॉ. यूसी झा के यूनिट में भर्ती किया गया है. उनका रूटीन चेकअप कर लिया गया है. अभी वो क्लीनिकली नॉर्मल हैं. ऑपरेशन वाली जगह पर थोड़ा टेंडरनेस लग रहा है. उनको डायबिटीज की भी शिकायत है. उनका रूटीन ब्लड टेस्ट भी किया जा रहा है. उनकी रिपोर्ट आने पर उनका उचित इलाज किया जाएगा. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें