पप्पू यादव का BJP सांसद पर गंभीर आरोप, कहा- एंबुलेंस से हो रहा बालू ढोने का काम

Smart News Team, Last updated: 08/05/2021 10:57 PM IST
  • जनअधिकार पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व सांसद यादव ने बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूड़ी पर गंभीर आरोप लगाया है. पप्पू यादव ने वीडियो शेयर कहा है कि बीजेपी सांसद एंबुलेंस से बालू ढोने का काम करवा रहे हैं.
पप्पू यादव ने बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूड़ी पर एंबुलेस को लेकर गंभीर आरोप लगाया है

जनअधिकार पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने वीडियो शेयर कर बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूड़ी पर गंभीर आरोप लगाया है. पप्पू यादव द्वारा शेयर किए गए वीडियो में एक एंबुलेंस पर बालू से भरी बोरियां लादी जा रही है. वीडियो में नजर आ रही एंबुलेंस पर सारण से बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूड़ी का नाम लिखा हुआ है. इसके बाद से पप्पू यादव और बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रुड़ी के बीच बयानबाजी जारी है. पप्पू यादव के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई गई है.

पूर्व सांसद पप्पू यादव ने वीडियो साझा कर आरोप लगाते हुए कहा कि एंबुलेंस का राजीव प्रताप रुड़ी जी बालू ढोने में बहुत बेहतरीन उपयोग कर रहे थे. बालू ढोने के लिए उनके पास ड्राइवर भी मौजूद था. लेकिन बीमारों की मदद के लिए एंबुलेंस चलाने के लिए ड्राइवर नहीं है. बता दें कि पप्पू यादव के आरोप के बाद बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूड़ी ने अपने कैंपस में खड़ी एंबुलेंस के लिए ड्राइवर न होने की बात कही थी.

पटना में शनिवार को कोरोना के 2498 नए मामले, 29 कोरोना संक्रमितों की मौत

राजीव प्रताप रूड़ी के प्रशिक्षण केंद्र पर मौजूद एंबुलेंस मामले से उनसे मिली चुनौती का करारा जवाब देते हुए पप्पू यादव ने 40 से ज्यादा ड्राइवर खड़े कर दिए. साथ ही कहा कि बिहार सरकार को जहां भी एंबुलेंस के लिए ड्राइवर की जरूरत हो वे ले जाएं. इसके साथ ही पूर्व सांसद ने महामारी एक्ट के तहत भाजपा नेता राजीव प्रताप रूड़ी पर मुकदमा दर्ज करने की भी मांग की.

पटना की बेऊर जेल में कैदी के सुसाइड से मचा हड़कंप, दो कर्मचारी निलंबित

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें