महंगाई पर बोले पप्पू यादव- इस काम से होगा पेट्रोल 50 रुपये, वरना मुझे गप्पू कहना!

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sun, 31st Oct 2021, 8:54 PM IST
  • जन अधिकार पार्टी अध्यक्ष पप्पू यादव का एक ट्वीट वायरल हो रहा है. जिसमें लिखा हुआ है कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यतनाथ को सियासी तौर पर लटका दिया जाए तो महंगाई पर कंट्रोल हो जाएगी. साथ ही यह भी लिखा हुआ है कि पेट्रोल-डीजल 50 रुपए प्रति लीटर न हो जाए तो मेरा नाम बदल देना! पप्पू की जगह गप्पू कहना!
महंगाई पर पप्पू यादव बोले- ये काम करने से पेट्रोल 50 रुपए हो जाएगा वरना मुझे गप्पू कहना! file photo

पटना. अपने आक्रमण तेवर के चलते हमेशा चर्चा में रहने वाले जनाधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव फिर से सुर्खियों में आ गए है. इस बार पप्पू यादव किसी बयान को लेकर नहीं बल्कि वायरल हो रहे उनके एक ट्वीट के चकते चर्चा में है. पप्पू यादव के वायरल हो रहे इस ट्वीट में लिखा हुआ है कि ऐसा करने पर पेट्रोल की कीमत 50 रुपए प्रति लीटर हो जाएगी! आगड नहीं हुई तो मुझे पप्पू की जगह गप्पू कहना!.

पप्पू यादव के वायरल हो रहे इस ट्वीट में एक शिक्षक छात्र को छत से उल्टा लटका रहा है. जिसको लेकर लिखा हुआ है कि शिक्षक का यह कृत्य अमानवीय है. लेकिन देश की जनता पीएम नरेंद्र मोदी और यूपी के ढोंगी सीएम को सियासी तौर पर ऐसे ही लटकाने का निश्चय कर ले तो एक दिन में महंगाई कंट्रोल हो जाएगी. इतना ही नहीं उन्होंने आगे लिखा कि डीजल-पेट्रोल 50 रुपए लीटर न हो जाए तो मेरा नाम बदल देना! पप्पू की जगह गप्पू कहना!

pappu yavav viral tweet

कोरोना टीका नहीं लगवाया है तो दिवाली और छठ पर नहीं जा पाएंगे घर, इन नियमों का करें पालन

पप्पू यादव के वायरल हो रहे इस ट्वीट को देंखने के लिए उनके ट्विटर आईडी पर गए तो यह ट्वीट नहीं मिला. वहीं पप्पू यादव के वायरल हो रहे ट्वीट की पुष्टि हिंदुस्तान स्मार्ट नहीं करता है. बता दें कि पप्पू यादव हाल ही में 32 साल पुराने एक अपहरण मामले में गिरफ्तारी की गई थी. जिसमें पप्पू यादव अक्टूबर महीने में ही कोर्ट ने जमानत दी. पप्पू यादव को जमानत मिलने के बाद कांग्रेस ने पार्टी में शामिल होने का प्रस्ताव दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें