बिहार LJP अध्यक्ष प्रिंस का भाई चिराग पर तंज, कहा- अपने फैसलों का परिणाम भोग रहे

Smart News Team, Last updated: Sun, 25th Jul 2021, 12:25 PM IST
  • लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज ने अपने बड़े भाई और लोजपा के एक गुट के नेता चिराग पासवान पर तंज कसा है. प्रिंस ने कहा जैसा चिराग पासवान का रवैया रहा है वह उसका ही परिणाम भोग रहे हैं.
लोजपा बिहार अध्यक्ष प्रिंस राज ने चिराग पासवान पर कसा तंज

पटना. बिहार की लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) दो खेमों में बंटी हुई है जिसमें एक तरफ केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस और दूसरी तरफ लोजपा के संस्थापक रामविलास पासवान के बेटे हैं. वहीं अब लोजपा के बिहार अध्यक्ष प्रिंस राज ने अपने बड़े भाई चिराग पासवान पर तंज कसा है. प्रिंस ने चिराग की यात्रा पर चुटकी लेते हुए कहा यात्रा तो सभी पार्टी निकालती हैं लेकिन जनता का आशीर्वाद भी मिलना चाहिए. वहीं प्रिंस ने चिराग पासवान के धोखे के आरोपों पर कहा कि परिवार ने उनको धोखा नहीं दिया है जैसा उनका रवैया है वह उसका ही परिणाम भोग रहे हैं. जब वह मंथन करेंगे तो उन्हें अपनी गलती समझ में आ जाएगी.

पटना पहुंचे लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज ने कहा कि लोजपा पार्टी स्वर्गीय रामविलास पासवान के पदचिन्हों पर ही चलेगी और पार्टी मजबूत करेगी. इसके साथ ही प्रिंस राज ने फोन टैपिंग मामले पर बोलते हुए कहा कि विपक्ष इस मुद्दे को लेकर संसद नहीं चलने दे रहा है. विपक्ष को संसद को चलने देना चाहिए क्योंकि संसद में जनहित के मुद्दे उठाए जाते हैं. वहीं जातिगत जनगणना के मुद्दे पर प्रिंस राज ने कहा कि जो फैसला गरीबों के हित में वह सरकार को लेना चाहिए.

लोजपा सांसद प्रिंस स्वर्गीय रामविलास पासवान और पशुपति पारस के भाई रामचंद्र पासवान के बेटे हैं. प्रिंस बिहार की समस्तीपुर लोकसभा से सांसद हैं और पार्टी में हुई फूट के बाद वह बिहार में दो दिवसीय दौरे पर आए हैं. इसके साथ ही इस दौरे में प्रिंस ने बिहार सरकार के कार्यों की तारीफ करते हुए कहा - नीतीश कुमार एक कुशल राजनेता हैं और प्रदेश के विकास और जनता की भलाई के लिए बहुत बढिय़ा कार्य कर रहे हें.

बिहार के पूर्व CM जीतनराम मांझी का बयान- हर थाने में हो SC-ST ऑफिसर की तैनाती

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें