रामचंद्र की पुण्यतिथि पर भावुक हुए पशुपति पारस- बेटा कहकर चिराग को दिया आशीर्वाद

Smart News Team, Last updated: Wed, 21st Jul 2021, 7:54 PM IST
  • लोक जनशक्ति पार्टी के पूर्व सांसद रामचंद्र पासवान की आज बुधवार को दूसरी पुण्यतिथि मनाई गई. इस दौरान केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस अपने भाई को याद कर भावुक हो गए, इसके साथ ही उन्होंने चिराग पासवान को आशीर्वाद दिया.
पुण्यतिथि पर भाई को याद कर भावुक हुए पशुपति पारस, चिराग को पुत्र कहकर दिया आशीर्वाद

पटना. लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) में फूट के बाद दो गुट हो गए हैं. जिसके बाद केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस और रामविलास पासवान के बेटे चिराग के एक दूसरे से संबंध ठीक नहीं है. हालांकि आज बुधवार को लोजपा के पूर्व सांसद रामचंद्र पासवान की दूसरी पुण्यतिथि पर मंत्री पशुपति कुमार पारस ने अपने आवास पर भाई को श्रद्धांजलि दी. श्रद्धांजलि देते हुए पशुपति पारस काफी भावुक हो गए और उन्होंने अपने भतीजे चिराग पासवान को बेटा कहकर आशीर्वाद भी दिया. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है इससे पहले भी उन्होंने चिराग को बेटा ही माना है.

पशुपति ने अपने भाई की पुण्यतिथि पर ट्वीट करके लिखा-रामचंद्र तुम जहां भी रहो खुश रहो. इसके बाद पशुपति ने कहा- हम तीनों भाई छोटे से गांव शहरबन्‍नी से निकलकर लोकतंत्र के सर्वोच्‍च मंदिर तक पहुंचे. यह हमारे माता-पिता का पुण्‍य प्रताप था कि हम सब इतना आगे बढ़े. देश में शायद ही कोई परिवार होगा, जहां के पांच लोग सांसद चुने गए. हम तीन भाईयों के चार बेटे हैं और चिराग और प्रिंसराज भी मेरे ही बेटे ही. इन दोनों को में इनके पिता होने के नाते भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं.

वहीं चिराग पासवान ने भी अपने आवास पर चाचा रामचंद्र की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी. चिराग ने ट्वीट करके लिखा- समस्तीपुर लोकसभा के पूर्व सांसद व मेरे छोटे चाचा जी स्वर्गीय रामचंद्र पासवान जी की पुण्यतिथि पर उनको नमन करता हूँ. पहले छोटे चाचा जी फिर पापा के निधन के कारण पिछले दो वर्ष परिवारिक तौर पर बेहद कष्ट देने वाले रहे हैं. छोटे चाचा जी की कमी कोई पूरी नहीं कर सकता विनम्र श्रद्धांजलि.

केंद्र के ऑक्सीजन की कमी से मौत नहीं बयान पर बोले अखिलेश- लोगों को किया अनाथ

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें