पटना मीठापुर बस स्टैंड बंद, अब बस पकड़ने यात्रियों को जाना होगा बैरिया

Smart News Team, Last updated: Sun, 1st Aug 2021, 9:19 PM IST
  • पटना के मीठापुर बस स्टैंड को पाटिलीपुत्र बस टर्मिनल में शिफ्ट कर दिया गया है. जिसके चलते अब यात्रियों को बीएस पकड़ने के लिए बैरिया बस टर्मिनल जाना होगा. इसके साथ ही जिला प्रशासन ने मीठापुर से सभी बसों के संचालन पर रोक लगा दी है.
पटना मीठापुर बस स्टैंड बंद, अब बस पकड़ने यात्रियों को जाना होगा बैरिया

पटना. पटना का मीठापुर बस स्टैंड को जिलाधिकारी डॉ चंद्रशेखर सिंह के आदेश पर बन्द कर दिया गया है. अब इसे पाटिलीपुत्र बस टर्मिनल में शिफ्ट कर दिया गया है. जिसके चलते अब मीठापुर बस स्टैंड से बस पकड़ने वाले यात्रियों को बैरिया बस टर्मिनल जाना पड़ेगा. जहां से शनिवार से ही बस का संचालन शुरू कर दिया गया है. बस अड्डे को बन्द करने के आदेश के साथ ही बस संचालको को भी अपने बस को बेरिया बस टर्मिनल में शिफ्ट करने के निर्देश दिए. 

जिला प्रशासन के आदेशानुसार मीठापुर बस स्टैंड से ही बसों को संचालन पर अड़े बस मालिकों से कहा गया है कि वह अपने संसाधन के साथ अगले दो दिनों में बैरिया बस टर्मिनल शिफ्ट हो जाए. साथ ही प्रशासन ने यह भी आदेश दिया है कि किसी भी कीमत पर मीठापुर से बसों का संचालन नहीं किया जाए. साथ ही वहां बसों के संचालन को रोकने के लिए मजिस्ट्रेट की तैनाती भी की है.

सड़क हादसे में घायलों को अस्पताल पहुंचाने पर एंबुलेंस ड्राइवर को नीतीश सरकार देगी किराया

दूसरी तरफ अनुमंडल पदाधिकारी की तरफ से कहा गया कि मीठापुर से बसों के संचालन पर रोक लगा दिया गया है. जिसे अब बैरिया शिफ्ट कर दिया गया है. साथ ही प्रशासन ने कहा है कि अगर बैरिया से बसों का परिचालन नहीं होता है तो संचालकों के ऊपर कार्रवाई की जाएगी. वहीं डीएम चंद्रशेखर सिंह ने कहा कि यदि बस मालिकों को किसी तरह की परेशानी होती है तो वह प्रशासन के समक्ष अपनी बातें रखें. उसका समाधान किया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें