नीतीश कुमार ही CM चेहरा, नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी बीजेपी और लोजपा: जेपी नड्डा

Smart News Team, Last updated: 12/09/2020 08:19 PM IST
  • जेपी नड्डा ने आत्मनिर्भर बिहार 2020 पोर्टल को लांच किया, पटना में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को अभियान के तहत लोगों से जुड़ने को कहा और लोगों तक पार्टी के किए कामों को पहुंचाने के लिए कहा.
बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा

पटना: बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पटना पार्टी कार्यालय में आत्मनिर्भर बिहार 2020 पोर्टल को लांच किया और साथ ही संबोधन भी किया. इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार कहा भाजपा और लोजपा विधानसभा चुनाव बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ेगी. साथ में यह भी कहा कि बिहार में नीतीश के नेतृत्व में बिहार में एक बार फिर से एनडीए की सरकार बनेगी. जेपी नड्डा ने प्रदेश कार्यालय से आत्मनिर्भर रथ को भी रवाना किया. इस रथ के माध्यम से आत्मनिर्भर बिहार बनाने का अभियान चलाएगी और जनता से फीडबैक भी लेगी.

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा अपने संबोधन में कहा कि आत्मनिर्भर बिहार की यात्रा बिहार को मुख्यधारा लाएगी. उन्होंने कहा कि 2014 के पहले नेताओं का क्या वक्तव्य होता था? हम देखेंगे, हम करेंगे, हम कर नहीं पा रहे है. लेकिन मोदी जी के बाद राजनीति बदल चुकी है. अब दौर है कि हम कर सकते है और हम करेंगे. उन्होंने पार्टी को नया नारा भी दिया 'जन-जन की पुकार, आत्मनिर्भर बिहार'. इसी नारे के साथ पार्टी अपने विधानसभा चुनाव प्रचार में उतरेगी. इस मौके पर इससे पहले जेपी नड्डा ने आज सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान बिहार भाजपा प्रभारी भूपेंद्र यादव, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉक्टर संजय जयसवाल और जदयू सांसद राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह भी मौजूद थे.

बिहार चुनाव: चिराग पासवान बोले- नीतीश से दिक्कत नहीं, BJP के फैसले के साथ है LJP

इससे पहले शुक्रवार को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा पटना पहुंचे. जहां उन्होंने पार्टी कार्यकर्ता से बात की. पार्टी के लगभग छह दर्जन प्रमुख नेताओं की समिति की बैठक में कहा कि लोगों को जा कर बताए की पार्टी ने क्या-क्या काम किया है जिसका लाभ उन्हें मिला है. साथ ही सुझाव दिया कि लाभार्थियों को एनडीए से जोड़ने के लिए अभियान चलाऐं ताकि वे एनडीए को वोट करें.

 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें