पटना: कदमकुआं थाने के वायरल ऑडियो केस में दारोगा समेत तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड

Smart News Team, Last updated: Thu, 4th Feb 2021, 7:22 PM IST
  • पटना के कदमकुआं थाने के ऑडियो वायरल के मामले में थानेदार निशिकांत समेत तीन पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया है. निशिकांत निशि वर्तमान में पटना के बुद्धा कालोनी के थानेदार हैं.
पटना के कदमकुआं थाने के ऑडियो वायरल मामले में थानेदार निशिकांत निशि को सस्पेंड कर दिया गया है. प्रतीकात्मक तस्वीर

पटना. पटना के कदमकुआं थाने के ऑडियो वायरल के मामले में थानेदार निशिकांत निशी को आईजी रेंज ने सस्पेंड कर दिया है. दलाल वाले वायरल ऑडियो की जांच टाउन डीएसपी कर रहे थे. डीएसपी के रिपोर्ट के बाद ये कार्रवाई हुई है. इस मामले में थानेदार निशिकांत निशी के अलावा कदमकुआं थाने के दरोगा राकेश और सिपाही अरुण को भी सस्पेंड कर दिया गया है. निशिकांत निशि वर्तमान में पटना के बुद्धा कालोनी के थानेदार हैं.

बीते दिनों कदमकुआं थाने का एक ऑडियो वायरल होने से हड़कंप मच गया था. इस ऑडियो में एक युवक और दरोगा की बातचीत है. इस ऑडियो के सामने आने से पुलिस प्रशासन हैरान है. जिसके बाद आईजी रेंज संजय सिंह ने ऑडियो क्लिप के जांच के आदेश दिए थे. इस मामले की जांच टाउन डीएसपी सुरेश प्रसाद कर रहे थे. बीते शुक्रवार को डीएसपी ने कदमकुआं थाने के कई पुलिसवालों से पूछताछ भी थी. जिसके बाद उन्होंने अपनी रिपोर्ट सौंपी.

तीन दोस्तों ने स्कूल के बाहर से किया छात्र को अगवा, तलाश में जुटे परिजन और पुलिस

बीते गुरुवार को शराब के मामले में पैसों के बारे में बात करते हुए ऑडियो वायरल हुआ था. इस ऑडियो में युवक दारोगा से कह रहा है भैया, रौबिन बोल रहे थे. वो आया था भैया जिसका फोन लिए थ. इसके जवाब में दारोगा कहता है, अभी पूरा नहीं आया है. फिर युवक कहता है कि पूरा नहीं दिया है आधे, अबकी आएगा तो बैठा लीजिएगा और मोबाइल छीन लेना.

7 फरवरी को बिहार विधानसभा शताब्दी वर्ष का कार्यक्रम, CM नीतीश करेंगे उद्घाटन

मामले की जांच के दौरान टाउन डीएसपी ने कुछ मोबाइल नबरों की पहचान की है. जांच में ये बात भी सामने आई है जिस युवक के नाम शराब माफिया को छुड़ाने और पैसे की डील करने में सामने आ रहा था, वो एक सिपाही के साथ कमरे में रहता है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें