नीतीश सरकार के 16 साल 24 नवंबर को होंगे पूरे, JDU बिहार भर में करेगी कार्यक्रम

Somya Sri, Last updated: Wed, 17th Nov 2021, 12:26 PM IST
  • बिहार में नीतीश कुमार की मौजूदा सरकार ने अपना एक साल का कार्यकाल पूरा कर लिया है. वहीं 24 नवंबर को नीतीश कुमार का बिहार के मुख्यमंत्री के तौर पर 16 साल पूरे हो जाएंगे. इस मौके पर जनता दल यूनाइटेड बिहार के सभी जिला मुख्यालय में एक कार्यक्रम का आयोजन करेगी. जिसमें नीतीश कुमार के कार्यकाल की उपलब्धियों पर चर्चा होगी. जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने कहा कि पिछले 15 वर्षों में गांव के टोले से लेकर शहरों तक की तस्वीर और तकदीर बदली है.
नीतीश सरकार के 16 साल 24 नवंबर को होंगे पूरे, JDU बिहार भर में करेगी कार्यक्रम (फाइल फोटो)

पटना: 24 नवंबर को नीतीश कुमार का बिहार के मुख्यमंत्री के तौर पर 16 साल पूरे हो जाएंगे. इस मौके पर जनता दल यूनाइटेड बिहार के सभी जिला मुख्यालय में एक कार्यक्रम का आयोजन करेगी. जिसमें नीतीश कुमार के कार्यकाल की उपलब्धियों पर चर्चा होगी. जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा और पार्टी के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने पार्टी के प्रदेश कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर यह जानकारी दी. 24 नवंबर को प्रदेश मुख्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह खुद उपस्थित रहेंगे और बिहार सरकार की उपलब्धियों पर चर्चा करेंगे.

वहीं प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उमेश कुशवाहा ने कहा, " मुख्यमंत्री के कुशल नेतृत्व में सरकार के कामकाज की वजह से बिहार ने नई ऊंचाइयों को प्राप्त किया है. सरकार ने कई उपलब्धियां हासिल की हैं. पिछले 15 वर्षों में गांव के टोले से लेकर शहरों तक की तस्वीर और तकदीर बदली है. अब सभी गांव की गलियों में सोलर लाइट लगाने और हर खेत को पानी देने पर कार्य चल रहा है. 24 नवंबर को सभी जिला मुख्यालय में कार्यक्रम होंगे. जनता के बीच सरकार के विकास कार्यों को पार्टी रखेगी.

शराबबंदी का उल्लंघन करने वाले सरकारी कर्मचारियों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई : नीतीश कुमार

वहीं नीरज कुमार ने कहा, " कार्यक्रम में ‘समदर्शी नेतृत्व और समावेशी विकास, 15 साल बेमिसाल मुख्य नारा होगा. 15 साल बनाम 15 साल पर भी चर्चा होगी." उन्होंने कहा, "मुख्यमंत्री ने राजनीति को सामाजिक सरोकार से जोड़ा है. वह घोषणा नहीं बल्कि निश्चय को लेकर जनता के बीच जाते हैं. उनकी यही खासियत उन्हें नेताओं की भीड़ से अलग पहचान देता है."

मालूम हो कि बिहार में नीतीश कुमार की मौजूदा सरकार ने अपना एक साल का कार्यकाल पूरा कर लिया है. इस दौरान सीएम नीतीश कुमार द्वारा लिए गए कई अहम फैसलों और कामों का जदयू पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं द्वारा उल्लेख किया जा रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें