पटना में सड़क किनारे पड़ा मिला युवक का शव, गुस्साए परिजन और ग्रामीणों का हंगामा

Smart News Team, Last updated: 04/08/2020 05:23 PM IST
पटना से सटे पालीगंज इलाके में 25 वर्षीय युवक का शव सड़क किनारे पड़ा मिला. घटना के बाद परिजनों और ग्रामीणों ने आक्रोश में थाने के पास सड़क को जाम किया.
पटना में युवक का शव सड़क किनारे पड़ा मिला.

पटना से सटे पालीगंज इलाके में सड़क किनारे पुलिस ने शव बरामद किया है. युवक के शव की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी थी. मौके पर पुलिस ने पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए पालीगंज अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है. मृतक के परिजनों के अनुसार इसे हत्या का मामला बताया गया है. मृतक की पहचान मेरा गांव के निवासी किशुन बिंद के पुत्र राम बहादुर मांझी के रूप में की गई है. परिवार में पुत्र की मृत्यु का शोक है.

पालीगंज में युवक का शव मिलने के बाद मृतक के परिवार और ग्रामीणों ने काफी आक्रोश दिखाया. खिड़ीमोर थाने पास पालीगंज अतौलह सड़क को जाम कर दिया. पुलिस ने आक्रोशित परिजनों को समझा कर सड़क से जाम को खुलवाया. इसी के साथ दोषियों को पकड़ने का आश्वासन दिया है. युवक का शव मिलने पर इलाके में सनसनी फैल गई थी. 

बाप नंबरी बेटा दस नंबरी: चार चोरों समेत माल खरीदने वाला सुनार भी गिरफ्तार

पटना में लॉकडाउन के बावजूद हर दिन अपराध और जुर्म बढ़ता जा रहा है. वहीं भागलपुर हबीबपुर थाना क्षेत्र में एक अज्ञात शव मिलने से लोगों में दहशत फैल गई. स्थानीय लोगों ने शव को देखा और हबीबपुर थाने में इसकी जानकारी दी गई.  

पटना में कोरोना वायरस का कहर, मंगलवार को 393 नए संक्रमित मामले

थाना प्रभारी ने पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी. व्यक्ति की पहचान अभी नहीं की गई है, लेकिन स्थानीय लोगों के अनुसार व्यक्ति को नशे की हालत में कई बार देखा गया था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें