किन्नर ने पटना पुलिस पर प्राइवेट पार्ट पर डंडे से मारने का लगाया आरोप, बीच सड़क पर काटा बवाल

Somya Sri, Last updated: Mon, 8th Nov 2021, 2:09 PM IST
  • पटना में एक किन्नर ने बीच सड़क पर जमकर बवाल काटा. किन्नर ने आरोप लगाया कि पटना पुलिस ने उसके प्राइवेट पार्ट पर डंडे से मारा है. इसके बाद किन्नर ने बीच सड़क पर जमकर बवाल काटा और इस दौरान उसने बीच सड़क पर अपने कपड़े भी उतार दिए. ट्रैफिक पुलिस का कहना है कि सड़क पर बहुत भीड़ थी. जाम लगा हुआ था. इस बीच हो सकता है कि भूलवश ऐसा हो गया हो. ट्रैफिक पुलिस का कहना है कि उसने नियतवश यह हरकत नहीं की है.
किन्नर ने पटना पुलिस पर प्राइवेट पार्ट पर डंडे से मारने का लगाया आरोप, बीच सड़क पर काटा बवाल (फाइल फोटो)

पटना: बिहार की राजधानी पटना में एक किन्नर ने बीच सड़क पर जमकर बवाल काटा. किन्नर ने आरोप लगाया कि पटना पुलिस ने उसके प्राइवेट पार्ट पर डंडे से मारा है. किन्नर का आरोप है कि पटना ट्रैफिक पुलिस ने बीच सड़क पर उसके साथ गंदी हरकत की. यह घटना रविवार को पटना के मसौढ़ी के तारेगना रेलवे गुमटी के पास की बताई जा रही है. किन्नर का कहना है कि ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक पुलिस ने जानबूझकर उसके प्राइवेट पार्ट पर डंडे से मारा. इसके बाद किन्नर ने बीच सड़क पर जमकर बवाल काटा और इस दौरान उसने बीच सड़क पर अपने कपड़े भी उतार दिए.

किन्नर के हंगामा करने पर पटना पुलिस मौके पर पहुंची और उसे थाने ले गई. लेकिन किन्नर थाने में भी हंगामा करने लगा. जिसके बाद पटना पुलिस ने किन्नर को किसी तरह थाने में समझाया और फिर उसे घर भेज दिया. मिली जानकारी के मुताबिक रविवार को छठ की खरीदारी के कारण सड़क पर काफी जाम लग गया था. इस वजह से ट्रैफिक पुलिस को जाम छुड़ाने में काफी दिक्कत आ रही थी. इस दौरान पटना के मसौड़ी बाजार समेत शहर से गुजरने वाली एनएच 83 पर भी भीषण जाम लगी थी. इस दौरान तारीख ना रेलवे गुमटी के पास से एक किन्नर गुजर रहा था. किन्नर ने आरोप लगाया कि जब वह गुजर रही थी तो ट्राफिक पुलिस ने जानबूझकर डंडे से उसके प्राइवेट पार्ट पर मार दिया.

AIIMS Jobs: एम्स में 158 रिक्त फैकल्टी पदों की भर्ती के लिए जारी नोटिफिकेशन,देखें डीटेल

इधर ट्रैफिक पुलिस का कहना है कि सड़क पर बहुत भीड़ थी. जाम लगा हुआ था. इस बीच हो सकता है कि भूलवश ऐसा हो गया हो. ट्रैफिक पुलिस का कहना है कि उसने नियतवश यह हरकत नहीं की है. बता दें कि छठ पूजा की खरीदारी को लेकर ऐसे ही सड़क पर काफी जाम था. वहीं किन्नर के बीच सड़क पर जमकर हंगामा करने के बाद और भी भीषण जाम लग गया था. इस दौरान गाड़ियां सड़क पर रेंग रही थी. वही पैदल चल रहे लोगों को भी जाम की वजह से काफी दिक्कत झेलनी पड़ी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें