पटना: महिला की हत्या कर नाले में फेंका, पुल के बीच फंसा दिखा शव

Somya Sri, Last updated: Wed, 8th Sep 2021, 9:36 AM IST
  • पटना के सैदपुर नहर के रामपुर पुल के पास एक महिला की बहती हुई लाश देखी गई है. पटना के बकरीमंडी और रामपुर पुल के बीच वाले पुल में महिला का शव फंसा हुआ देखा गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.
महिला का शव देखते आस पास के लोग

पटना: पटना से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. जहां पटना के सैदपुर नहर के रामपुर पुल के पास एक महिला की बहती हुई लाश देखी गई है. पटना के बकरीमंडी और रामपुर पुल के बीच वाले पुल में महिला का शव फंसा हुआ देखा गया है. सैदपुर नहर के आस पास करीब साढ़े तीन लाख की आबादी है. ये भयानक मंज़र देखकर सभी लोगों के होश उड़ गए हैं. आस पास के इलाकों में भी लोगो में दहशत है.

मिली जानकारी के मुताबिक महिला की हत्या कर उसे नाले में फेंका गया है. आसपास के लोगों का कहना है कि महिला के नाक से काफी खून निकलता हुआ भी देखा गया है. महिला की उम्र 25 वर्ष से अधिक बताई जा रही है. वहीं महिला की पहचान अब तक नहीं हो सकी है. आस पास के लोगों ने जब महिला का शव पुल में फंसा देखा तो वे काफी डर गए और इस सैदपुर नहर को मौत का नाला कहने लगे. लोगों ने सबसे पहले इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

स्ट्रीट लाइट से रोशन होंगे बिहार के गांव, CM नीतीश कैबिनेट में योजना को मिली मंजूरी

पुलिस का भी कहना है कि प्रथम दृष्टि में महिला की हत्या कर उसे नाले में फेंका गया है ऐसा प्रतीत हो रहा है. महिला के नाक से काफी खून निकलता हुआ भी देखा गया है. आस पास के लोग मृत महिला को नहीं पहचानते हैं. इसलिए महिला की पहचान अब तक नहीं हो पाई है. महिला की करीब 25 वर्ष से अधिक उम्र की है. घटना के पीछे की वजह क्या है. फिलहाल इसके लिए छानबीन की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें